टेक और गैजेट्स

Airtel New Prepaid Plans List 2023: एयरटेल ग्राहकों के लिए गुड न्यूज़! कंपनी ने लांच किए बेस्ट रिचार्ज प्लान की लिस्ट, धड़ाधड़ देख रहे लोग आप भी देखे

Airtel New Prepaid Plans List 2023: एयरटेल ग्राहकों के लिए गुड न्यूज़! कंपनी ने लांच किए बेस्ट रिचार्ज प्लान की लिस्ट, धड़ाधड़ देख रहे लोग आप भी देखे
x
Airtel New Prepaid Plans 2023: एयरटेल देश की बड़ी टेलीकॉम कंपनी है. आपको बता दे की यदि आप भी एयरटेल के ग्राहक है और बार बार रिचार्ज कराकर परेशान हो रहे है .

Airtel New Prepaid Plans List 2023, airtel recharge plan 2023, airtel Plans 2023: एयरटेल देश की बड़ी टेलीकॉम कंपनी है. आपको बता दे की यदि आप भी एयरटेल के ग्राहक है और बार बार रिचार्ज कराकर परेशान हो रहे है तो आपको परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है. आज इस लेख में हम आपको एयरटेल की पूरी नई प्लान की लिस्ट दिखने जा रहे है. जैसा की आप जानते है की एयरटेल प्रीपेड प्लान 10 रुपये से शुरू होकर 14,999 रुपये तक है. आपको Airtel new prepaid plans 2023 के बारे में आज हम आपको पूरी जानकारी देने जा रहे है.

Rs 155 Airtel plan की तो इसमें ग्राहकों को फ्री वॉयस कॉल के साथ ही 1GB डाटा 24 दिन की वैधता के साथ मिलता है। वहीं, प्लान में 300 SMSes के साथ Airtel Free Hellotunes और Wynk Music का लाभ मिलता है।

एयरटेल का 239 रुपये वाला प्लान-इस प्लान में भी ग्राहकों को 24 दिनों की वैधता के साथ कुल 1GB डाटा और डेली 100 SMSes मिलते हैं। इसके अलावा प्लान में सभी नेटवर्क पर कॉलिंग फ्री मिलेगी।










179 रुपये का यह प्लान एयरटेल का सबसे बेसिक रिचार्ज है, जिसमें 28 दिनों की वैधता मिलती है। इस टैरिफ में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉल (लोकल/एसटीडी), 100 एसएमएस/दिन, 2 जीबी डाटा, विंक म्यूजिक का कॉम्प्लिमेंट्री सब्सक्रिप्शन और हेलोट्यून्स का फ्री एक्सेस दिया जाता है।

265 रुपये के एयरटेल रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को डेली 1GB डाटा मिलता है। वहीं, बाकि लाभ 179 रुपये के प्रीपेड पैक के समान ही हैं। यह प्लान भी 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है।





Next Story