टेक और गैजेट्स

Airtel अपने ग्राहकों को दे रहा आकर्षक प्रीपेड प्लान्स जिसमे में मिलते हैं डेली डेटा समेत कई अन्य फायदे

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:27 AM GMT
Airtel अपने ग्राहकों को दे रहा आकर्षक प्रीपेड प्लान्स जिसमे में मिलते हैं डेली डेटा समेत कई अन्य फायदे
x
Airtel अपने ग्राहकों को दे रहा आकर्षक प्रीपेड प्लान्स जिसमे में मिलते हैं डेली डेटा समेत कई अन्य फायदे Airtel देश की बड़ी टेलीकॉम कंपनियों में

Airtel अपने ग्राहकों को दे रहा आकर्षक प्रीपेड प्लान्स जिसमे में मिलते हैं डेली डेटा समेत कई अन्य फायदे

Airtel देश की बड़ी टेलीकॉम कंपनियों में से एक है और काफी पॉपुलर भी है. कंपनी अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए कोई न कोई नए प्लान्स लाती रहती है अन्य कंपनियों से आगे रहने के लिए, फिलहाल हम यहां कंपनी के उन प्लान्स के बारे में ग्राहकों को बताने जा रहे हैं जिनमें रोज 2GB डेटा ग्राहकों को दिया जाता है.

298 रुपये वाला प्लान:

कंपनी अपने इस प्लान में रोज 2GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100SMS देती है. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है. साथ ही कंपनी इस प्लान में एयरेटल ऐप्स का फ्री ऐक्सेस, फ्री हेलोट्यून्स, विंक म्यूजिक का ऐप का ऐक्सेस और 1 साल के लिए शॉ ऐकेडमी का फ्री ऑनलाइन कोर्स भी ऑफर करती है.

Donald Trump ने TikTok को दी 15 सितम्बर तक की मोहलत, बेंचे या फिर अमेरिका से बोरिया बिस्तर समेटे

349 रुपये वाला प्लान:

कंपनी का ये प्लान भी 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है. इस दौरान कंपनी इसमें 298 रुपये वाले प्लान की ही तरह रोज 2GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100SMS देती है.

साथ ही इस प्लान में कंपनी एयरेटल ऐप्स का फ्री ऐक्सेस, फ्री हेलोट्यून्स, विंक म्यूजिक का ऐप का ऐक्सेस और 1 साल के लिए शॉ ऐकेडमी का फ्री ऑनलाइन कोर्स भी ऑफर करती है. इन सबसे अलावा इस प्लान में 28 दिन की वैलिडिटी के साथ ऐमेजॉन प्राइम ऐक्सेस भी दिया जाता है.

449 रुपये वाला प्लान:

एयरटेल के इस प्लान में रोज 2GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100SMS दिए जाते हैं. ये प्लान 56 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है. साथ ही इसमें एयरेटल ऐप्स का फ्री ऐक्सेस, फ्री हेलोट्यून्स, विंक म्यूजिक का ऐप का ऐक्सेस और 1 साल के लिए शॉ ऐकेडमी का फ्री ऑनलाइन कोर्स भी ऑफर किया जाता है.

698 रुपये वाला प्लान:

कंपनी के इस प्लान में भी 2GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100SMS ही दिए जाते हैं. लेकिन इसकी वैलिडिटी 84 दिन की है. इसमें भी कंपनी एयरेटल ऐप्स का फ्री ऐक्सेस, फ्री हेलोट्यून्स, विंक म्यूजिक का ऐप का ऐक्सेस और 1 साल के लिए शॉ ऐकेडमी का फ्री ऑनलाइन कोर्स भी ऑफर करती है.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी

जुड़ें: Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story