टेक और गैजेट्स

Airtel Free Recharge Offer: एयरटेल ग्राहकों को देने जा रहा 84 दिन सबकुछ फ्री, किया ऐलान

Airtel Free Recharge Offer: एयरटेल ग्राहकों को देने जा रहा 84 दिन सबकुछ फ्री, किया ऐलान
x
Airtel Free Recharge Offer: एयरटेल ग्राहकों को देने जा रहा 84 दिन सबकुछ फ्री, किया ऐलान! Airtel is going to give customers everything free for 84 days, announced

Airtel Free Recharge Offer: एयरटेल ने ग्राहकों के लिए बड़ा ऐलान कर दिया है. जानकारी के मुताबिक एयरटेल 84 दिन सब कुछ फ्री देने जा रहा है. आपको प्रीपेड प्लान में 84 दिन की वैधता के साथ हैं 2GB डाटा 4G की स्पीड से दिया जाएगा इस प्रीपेड प्लान की बात करें तो इसमें आपको अनलिमिटेड किसी भी नेटवर्क पर वॉइस कॉल मिलेगा और इसके अलावा 100 SMS प्रतिदिन दिया जाएगा। एयरटेल ग्राहकों को 84 दिन वैधता वाले प्रीपेड प्लान को अपने नंबर पर कैसे एक्टिव करना है इसकी पूरी प्रक्रिया को इस आर्टिकल में विस्तार रूप से बताया गया है। तो चलिए जानते हैं कि एयरटेल की 2GB रिचार्ज प्लान में आपको क्या क्या प्रक्रिया करना पड़ेगा तब आपका मोबाइल फोन रिचार्ज हो पाएगा।

Airtel Best Recharge Plan

Airtel ₹399 रिचार्ज प्लान

एयरटेल के ₹399 रिचार्ज प्लान में आपको किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉल दिया जाएगा और इसके साथ 100 ऐसे में रोज दिया जाएगा और प्रतिदिन आपको 2.5 जीबी डाटा दिया जाएगा 28 दिनों तक और यह प्लान में आपको 3 महीने का Disney+ Hot star सब्सक्रिप्शन बिल्कुल मुफ्त में दिया जाएगा।

Airtel ₹499 रिचार्ज प्लान

एयरटेल के ₹499 के रिचार्ज प्लान के तहत आपको प्रतिदिन 2GB डाटा और किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉल 28 दिन तक दिया जाएगा और 100 SMS प्रतिदिन दिया जाएगा और इस प्लान में आपको 1 साल का Disney+ Hot star का सब्सक्रिप्शन फ्री में दिया जा रहा है।

Airtel ₹599 रिचार्ज प्लान

एयरटेल के ₹599 रिचार्ज के तहत आपको 28 दिन बाध्यता के साथ 3GB डाटा प्रतिदिन किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉल और प्रतिदिन 100 SMS की सुविधा इस रिचार्ज प्लान के तहत दिया जाएगा।

Airtel Recharge 84 Days

एयरटेल की सबसे बेस्ट रिचार्ज प्लान जो 84 दिन का है इसमें आपको प्रतिदिन 2GB डाटा 4G की स्पीड से दिया जाएगा और इसके साथ ही साथ आपको किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉल दिया जाएगा और आपको इसमें 100 एस एम एस प्रतिदिन पूरे 84 दिन तक दिया जाएगा इसे कैसे रिचार्ज करना है आपको इस आर्टिकल में पूरी जानकारी बताने जा रहे हैं तो चलिए जानते हैं।

Airtel Recharge Offer

यदि आप एयरटेल के 84 दिन वाले प्रीपेड प्लान को ऑफर में अपने नंबर पर एक्टिवेट करवाना चाहते हैं तो आपको अपने मोबाइल नंबर में 1299 डायल करना होगा जैसे ही इस नंबर पर आप मिस कॉल देते हो उसके बाद आपके नंबर पर एक कूपन कोड के रूप में एक मैसेज आएगा जिसे रिचार्ज करते समय आपको उपयोग करना होगा जिसकी मदद से आप अपने नंबर को 84 दिन तक के ऑफर में एक्टिवेट करवा सकते हो।

Airtel Recharge कैसे करें

एयरटेल रिचार्ज करने के लिए आपको अपने मोबाइल में प्ले स्टोर में जाकर एयरटेल थैंक्स एप डाउनलोड करना होगा इसके बाद आपको अपने मोबाइल नंबर से रजिस्ट्रेशन कर लेना होगा इसके बाद आपको 84 दिन रिचार्ज वाले ऑप्शन पर क्लिक करके आपके मोबाइल पर जो मैसेज आएगा उसे उपयोग करके आप अपने मोबाइल फोन को रिचार्ज कर सकते हैं।

Next Story