टेक और गैजेट्स

Airtel Free Recharge: Airtel के 33 करोड़ ग्राहकों के लिए गुड न्यूज़, 35 दिनों की वैधता के साथ Free Data और calling

Airtel Free Recharge: Airtel के 33 करोड़ ग्राहकों के लिए गुड न्यूज़, 35 दिनों की वैधता के साथ Free Data और calling
x
Free Recharge Airtel: एयरटेल का एक प्लान जो पिछले साल से ग्राहकों के दिलो में राज कर रहा है.

Free Recharge Airtel, Airtel Prepaid Free Recharge, Airtel Postpaid Free Recharge: एयरटेल का एक प्लान जो पिछले साल से ग्राहकों के दिलो में राज कर रहा है. दरअसल इस प्लान की कीमत महज 289 रुपये है। इस प्लान में यूजर्स को ज्यादा डेटा और वैधता मिलती है। यह प्लान अपने आप में खास है, क्योंकि एयरटेल ने बाकी प्लान से हटकर इस प्लान में 35 दिनों की वैधता ऑफर की है। ऐसे में यह 35 दिनों की वैधता वाला पहला प्लान बन जाता है। इसे एयरटेल की वेबसाइट और मोबाइल ऐप पर लाइव कर दिया गया है।

एयरटेल 289 रुपये

एयरटेल के 289 रुपये वाले नए प्रीपेड प्लान में 35 दिनों की वैधता मिलती है। यह प्लान 4 डेटा के साथ आता है। साथ ही इस प्लान में 300 एसएमएस की सुविधा मिलती है। इसके अलावा यह प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ आता है। अगर आप इस रिचार्ज प्लान को एयरटेल थैंक्स ऐप से रिचार्ज करते हैं, तो अपोलो 24|7 सर्कल, मुफ्त हेलोट्यून्स, और विंक म्यूजिक मुफ्त सब्सक्रिुप्शन भी मिलता है।

एयरटेल का 199 रुपये वाला प्लान

इसके अलावा एयरटेल की ओर से 199 रुपये में एक प्लान पेश किया जाता है। यह प्लान 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें 3GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 300 एसएमएस की सुविधा मिलती है।

हालांकि 289 रुपये वाले प्लान में अनलिमटिडे 5जी डेटा का लुत्फ उठाया जा सकेगा। जबकि 199 रुपये वाले प्लान में 5जी डेटा नहीं मिलेगा। बाकी अगर वैलिडिटी को छोड़ दें, तो दोनों प्लान की सुविधाएं लगभग एक समान है, जिसे यूजर्स अपनी जरूरत के हिसाब से रिचार्ज करा सकते हैं। अगर आप डेली ज्यादा डेटा चाहते हैं, तो आपके लिए 289 रुपये प्लान बेस्ट साबित हो सकता है।

Next Story