टेक और गैजेट्स

Airtel Down: मोबाइल और ब्रॉडबैंड सेवाएं बंद होने से यूजर्स परेशान, कुछ जगहों पर टोटल ब्लैकआउट

Airtel Down
x

Airtel Down

Airtel Down: भारत के कुछ हिस्सों में एयरटेल के मोबाइल और ब्रॉडबैंड के ठप्प होने की शिकायतें आ रही हैं. कुछ जगहो पर तो टोटल ब्लैकआउट की भी खबर है.

Airtel Down: भारत के कुछ हिस्सों में एयरटेल के यूजर्स नेटवर्क इशू फेस कर रहें हैं. मोबाइल 4G और ब्रॉडबैंड दोनों में ही समस्याएं आ रही हैं. कुछ यूजर्स सोशल मीडिया में #AirtelDown हैशटैग कर #AirtelIndia के खिलाफ कंप्लेंट भी कर रहें हैं. हांलाकि अभी तक इस संबंध में भारती एयरटेल की तरफ से कोई बयान नहीं आया है. कहीं कहीं से तो टोटल ब्लैकआउट की भी शिकायते आ रही हैं.

कई एयरटेल यूजर्स ने मोबाइल इंटरनेट और फाइबर की समस्या, कोई सिग्नल नहीं होने और कुल ब्लैकआउट की सूचना दी है. ऐसा लगता है कि एयरटेल नेटवर्क दिल्ली, जयपुर, अहमदाबाद, चेन्नई, कोलकाता और बेंगलुरु के कुछ हिस्सों को प्रभावित कर रहा है.

डाउन डिटेक्टर डॉट कॉम पर, 11 फरवरी को सुबह 11:30 बजे तक एयरटेल सिग्नल मुद्दे के बारे में 3,700 से अधिक रिपोर्ट दर्ज की गई हैं. एयरटेल को इस आउटेज का सामना क्यों करना पड़ रहा है, इस पर अभी तक कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है, लेकिन यह अब स्थिर होता दिख रहा है.

डाउन डिटेक्टर इंडिया के अनुसार, एयरटेल एकमात्र दूरसंचार ऑपरेटर है जो इस परिमाण के आउटेज का सामना कर रहा है. Jio नेटवर्क मोबाइल इंटरनेट और शुक्रवार को कोई सिग्नल समस्या नहीं होने के बारे में कुछ रिपोर्टें आई हैं, लेकिन यह उतना गंभीर नहीं लगता है.

फिलहाल एक बार फिर भारती एयरटेल यूजर्स के निशाने पर है. कंपनी के रवैये उपभोक्ता परेशान हैं और कम्प्लेन कर रहें हैं. कुछ ट्वीट्स पढ़ें...




Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story