टेक और गैजेट्स

Airtel 84 Days Recharge Plan: Airtel निकला सबका बाप! पूरे 3 महीने रिचार्ज से टेंशन Free रहेंगे ग्राहक, सब कुछ मिलेगा Unlimited

airtel prepaid recharge Plan
x

airtel prepaid recharge Plan

Airtel 84 Days Recharge Plan: होली के बाद एयरटेल के इस रिचार्ज प्लान ने धमाल मचा दिया है.

Airtel 84 Days Recharge Plan: Airtel Recharge: होली के बाद एयरटेल के इस रिचार्ज प्लान ने धमाल मचा दिया है. इस प्लान में ग्राहकों को कई तरह के बेनिफिट्स मिलने वाले है. जिसमें कॉलिंग से लेकर इंटरनेट, SMS ही नहीं बल्कि बहुत कुछ शामिल है. ग्राहकों को निराश नहीं करने के लिए एयरटेल ने मार्किट में शानदार प्लान उतार दिए है.

Airtel के जिस रिचार्ज प्लान के बारे में हम बात कर रहे है उसे एक बार एक्टिव करवाने के बाद आपको 3 महीने तक कोई भी रिचार्ज करवाने की जरूरत नहीं पड़ेगी.

airtel prepaid recharge Plan

हम आपको बता रहे हैं उसकी कीमत ₹839 है. यह कीमत आपको ज्यादा लग सकती है लेकिन इसमें जो बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं उसके आगे यह कीमत कुछ भी नहीं है और ग्राहक हर महीने तकरीबन 300 से लेकर ₹400 तक के रिचार्ज आसानी से करवा लेते हैं और यह उनसे काफी सस्ता है और इसमें आपको 84 दिन की वैलिडिटी भी मिल रही है. इस प्लान में ग्राहकों को ट्रूल्य अनलिमिटेड लोकल के साथ ही एसटीडी और रोमिंग कॉल्स भी दी जाती हैं ऐसे में आपको पूरे देश भर में कहीं पर भी फ्री कॉलिंग करने की सहूलियत मिलती है और आपको इसके लिए अलग से कोई चार्ज नहीं देना पड़ता है. इतना ही नहीं इस प्लान में कई और बेहतरीन बेनिफिट्स भी शामिल है जिसमें आपको 3 महीने के लिए डिजनी प्लस हॉटस्टार मोबाइल का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है जिसके लिए आमतौर पर यूजर्स काफी पैसे खर्च करते हैं.

Next Story