टेक और गैजेट्स

Airtel 2GB Coupon Code Free: एयरटेल में कूपन कोड से मिल रहा 2GB डाटा, बेफिक्र होकर चलाएं इंटरनेट

Airtel 2GB Coupon Code Free: एयरटेल में कूपन कोड से मिल रहा 2GB डाटा, बेफिक्र होकर चलाएं इंटरनेट
x
Airtel Free 2GB Data Offer, Airtel Thanks App Offer, Airtel Free Data Plan, Airtel 58 Plan, Airtel 65 Plan, Airtel Thanks App, Airtel: Airtel अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए एक खास ऑफर लेकर आया है। इस ऑफर के तहत कंपनी अपने 9 रिचार्ज प्लान पर 2GB डाटा फ्री दे रही है।

Airtel 2GB Coupon Code Free, Airtel 2GB Coupon Code Free 2024, Airtel Coupon Code Free 1GB Today: Airtel अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए एक खास ऑफर लेकर आया है। इस ऑफर के तहत कंपनी अपने 9 रिचार्ज प्लान पर 2GB डाटा फ्री दे रही है। खास बात है कि इसके लिए Airtel की तरफ से कोई चार्ज नहीं लिया जा रहा है। यानी मिलने वाला डाटा बिल्कुल फ्री रहेगा और इसके लुत्फ यूजर्स ले पाएंगे। हालांकि, एयरटेल की ओर से कुछ चुनिंदा रिचार्ज प्लान के साथ 2 जीबी डाटा ऑफर किया जा रहा है। यह एक तरह के अतिरिक्त बेनिफिट्स के तौर पर है। आइए आगे आपको बता दें कि किन रिचार्ज के साथ फ्री डाटा ले सकेंगे।

इस फ्री डेटा का लुत्फ वही यूजर्स उठा पाएंगे, जो Airtel Thanks ऐप का इस्तेमाल करते हैं। बता दें कि Thanks ऐप Airtel का ही इन-हाउस ऐप है, जो कि एंड्रॉइड और iOS दोनों तरह के यूजर्स के लिए उपलब्ध है।

Airtel Data Coupon Code Today, Airtel Coupon Code Redeem, Airtel Free Coupon Code

अगर आप एयरटेल के 58 रुपये, 65 रुपये और 98 रुपये, 265 रुपये, 359 रुपये, 549 रुपये, 699 रुपये और 719 रुपये और 839 रुपये वाले प्री-पेड प्लान को रिचार्ज करते हैं, तो रिचार्ज करने के बाद आप ऐप पर जाकर 2 जीबी डेटा को क्लेम कर पाएंगे। हालांकि शर्त यही है कि अगर आप एयरटेल के फ्री डेटा का लुत्फ उठाना चाहते हैं, तो आपको Airtel Thank App से रिचार्ज करना होगा।

ऐसे मिलेगा फ्री डाटा Airtel Free 2GB Data, Airtel Free Data Coupon Code, Airtel 2GB Data Coupon Validity

रिचार्ज करने के बाद ग्राहकों को ऐप पर जाकर 2 जीबी डाटा को क्लेम करना होगा। हालांकि शर्त यही है कि अगर आप एयरटेल के फ्री डेटा का लुत्फ उठाना चाहते हैं, तो आपको Airtel Thank App से रिचार्ज करना होगा। आपको बता दें कि Thanks ऐप Airtel का ही इन-हाउस ऐप है, जो कि एंड्रॉइड और iOS दोनों तरह के यूजर्स के लिए मौजूद है।

Next Story