टेक और गैजेट्स

Airtel 1 Year Recharge: सिर्फ 1 रिचार्ज में रोज मिलेगी कालिंग फ्री और 2GB डेटा

Airtel 1 Year Recharge: सिर्फ 1 रिचार्ज में रोज मिलेगी कालिंग फ्री और 2GB डेटा
x
Airtel 1 Year Recharge: सिर्फ 1 रिचार्ज में रोज मिलेगी कालिंग फ्री और 2GB डेटा! Calling free and 2GB data daily in just 1 recharge

Airtel 1 Year Recharge: जियो को मात देने के लिए एयरटेल भारत अपने ग्राहकों के लिए कम पैसे में ज्यादा से ज्यादा सुविधा प्रदान कर रही है. अभी हाल ही में एयरटेल की तरफ से अपने ने अपने पुराने ग्राहकों को 365 दिनों के लिए 2GB डाटा के साथ कॉलिंग देने का दावा किया है. चलिए जानते है इस प्लान का आप कैसे फायदा उठा सकते है.

Airtel Free Recharge 365 Days

एयरटेल के सभी यूजर्स ध्यान दें आप भी एयरटेल का यूजर है और आपके पास एयरटेल का पुराना सिम है और वह इस वक्त चालू है तो ऐसे व्यक्तियों के लिए एयरटेल की तरफ से बहुत बड़ा ऐलान किया गया है अगर आपके पास भी एयरटेल का 8 महीना से ज्यादा पुराना सिम है और आप भी अभी चला रहे हैं तो आपके लिए यह ऑफर जरूर मिलेगा। एयरटेल की तरफ से पुराना सिम के लिए एक कोड निकाला गया है !

उस कोड में एयरटेल का 365 का ऑफर फ्री में पा सकते हैं आइए जानते हैं कि आप किस तरीका से लकी ड्रा का इस्तेमाल करके 365 दिन का रिचार्ज कर सकते हैं यह ऑफर कुछ दिनों के लिए है एयरटेल की तरफ से दिया जा रहा है यह भी आकर देख सकते हैं। अगर आप एयरटेल के यूजर है !

Airtel 1 Year Recharge

एयरटेल की ओर से 1 साल का रिचार्ज प्लान 2999 रुपिया में दिया जाता है । जिसमें 2GB रोज डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग दिया जाता है । साथ मे प्रतिदिन 100 Sms भी दिया जाता है । साथ मे एयरटेल का अन्य अप्लिक्शन इस्तमाल कर सकते है । अगर आपलोग भी बार बार रिचार्ज से परेशान है तो इस रिचार्ज को करवा सकते है ।

इस तरह लाभ उठाएं

आप लाभ Airtel Lucky Draw Offer का उठाना चाहते हैं तो आपको अपने मोबाइल में Airtel Thanks App Download करना होगा इसके बाद इस ऐप में अपना नंबर साइन अप कर लें इसके बाद आपको 1 लकी ड्रा का पर दिखेगा उस पर आप क्लिक करें जैसे क्लिक कीजिएगा आप लकी ड्रा कूपन में भाग ले लीजिएगा। और इसका परिणाम आपके मोबाइल में एक मैसेज के रूप में आएगा यदि आप एयरटेल के ग्राहक जो हो और वह लकी ड्रा 1 में भाग लेते हैं और वह विजेता बन जाते हैं। तो आपको मैसेज में एक कोड मिलेगा या कोड एयरटेल थैंक्स एप में जाकर डालना होगा इसके बाद आपको एयरटेल 365 दिनों के लिए फ्री हो जाएगा

Next Story