टेक और गैजेट्स

OnePlus Nord 2 मोबाइल ब्लास्ट के बाद कंपनी ने घायल यूजर को दिया मुआवज़ा, फोन फटने से जांघ का का हिस्सा जल गया था

OnePlus Nord 2 मोबाइल ब्लास्ट के बाद कंपनी ने घायल यूजर को दिया मुआवज़ा, फोन फटने से जांघ का का हिस्सा जल गया था
x
OnePlus Nord 2 Blast: एक युवक के जेब में रखा वन प्लस का मोबाइल अचानक से फट गया था जिसके बाद उसकी जांघ का हिस्सा बुरी तरह जल गया था।

OnePlus Nord 2 5G स्मार्ट फोन के अचानक से ब्लास्ट हो जाने के कारण एक युवक का जांघ का हिस्सा बुरी तरह जल गया था। चीनी मोबाइल कंपनी OnePlus ने अब माफ़ी मांगते हुए घायल युवक को मुआवजा देने की बात कही है। ज्ञात हो कि OnePlus Nord 2 5G के फटने का का यह दूसरा मामला है। कंपनी ने यूजर को मोबाइल के पैसे वापस लौटने और उसके इलाज में आने वाले खर्च को देने की बात कही है।

इससे पहले भी एक बार OnePlus Nord 2 5G के ब्लास्ट होने की खबर सामने आई थी, इस घटना से पहले भी इस तरह के कई मामले दर्ज किए हैं। हालाँकि इस बार जो घटना हुई है उसमे यूजर बुरी तरह घायल हो गया है। OnePlus Nord 2 5G के ब्लास्ट के बाद भारतीय उपभोक्ताओं को चिंता सताने लगी है।

OnePlus ने दिए रिफंड

पीड़ित के तरफ से हवाला देते हुए MySmartPrice की एक रिपोर्ट में ये बताया गया है कि कंपनी ने मोबाइल के विस्फोट हो जाने के बाद पीड़ित युवक को उसके मोबाइल की कीमत वापस लौटा दी है। और मोबाइल यूजर को उसके इलाज में आये खर्च का ध्यान रखने का वादा किया है। पता चला है कि कंपनी ने ऑपरेशनल हेड के ज़रिये पीड़ित से संपर्क कर उसकी मदद करने के आश्वाशन दिया है। जिस युवक का मोबाइल फटा है उसने ट्विटर के ज़रिये अपने साथ हुई घटना को शेयर किया था. हालाँकि उसने कंपनी से कोई मुआवजा अभी तक नहीं माँगा है। हालाँकि यूजर ने ये कहा था कि कंपनी लगातार उसके साथ सम्पर्क में है।

हाल ही में लांच हुआ था मोबाइल

वन प्लस मोबाइल के 2 वेरिएंट मार्केट में आते हैं जिसमे नोर्ड सीरीज किफ़ायती दाम पर आता है। OnePlus Nord 2 5G हाल ही में लांच हुआ था। जिसे खरीदने के कुछ हफ़्तों बाद ही उसका मोबाइल पॉकेट में रखे हुए ही फट गया। कंपनी के सके जवाब में कहा था कि फोन फटने की घटना बाहरी कारणों से हुई है। मोबाइल के मेन्युफैक्चरिंग में कोई दिक्क्त नहीं है। इसके बाद बाकी यूजर ने भी आरोप लगाना शुरू कर दिया कि मोबाइल के कारण एक वकील का गाउन फट गया था। इसके बाद एक यूजर ने कंपनी को कानूनी नोटिस भी भेजा था जिसमे उसकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचने का आरोप लगाया गया था

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story