टेक और गैजेट्स

2016 में 2 साल तक फ्री इंटरनेट देने के बाद मुकेश अंबानी ने 2022 में Jio ग्राहकों को फैमिली प्लान, नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो और हॉटस्टार फ्री, 150GB डेटा

Jio
x

Reliance Jio Free Internet

रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने हाल ही में फैमिली प्लान लांच किया है. जो ग्राहकों के लिए बेहद शानदार है.

रिलायंस जियो (Reliance Jio) देश की सबसे टेलीकॉम कंपनी बन गई है. ग्राहकों को बता दे की जियो ने अपने शुरूआती दौरे में ग्राहकों को 2 साल तक फ्री इंटरनेट और कालिंग देकर सभी का दिल जीत लिया था. Airtel, VI, Bsnl के ग्राहकों ने तुरंत कंपनी छोड़ जियो की कम्पनी ज्वाइन कर लिया था. 2016 के बाद मुकेश अंबानी की कंपनी जियो अपने ग्राहकों को नए-नए ऑफर्स देकर चौका रही है. हाल ही में भी जियो ने कुछ जबर्दस्त पोस्टपेड प्लान लांच किये है. JIO के इस प्लान में फैमिली प्लान भी मौजूद हैं. चलिए आज हम आपको ऐसे ही प्लान के बारे में बताते है.

JIO का 599 रुपये वाला प्लान

Jio के इस प्लान के बारे में बात करे तो ये फैमिली प्लान में यूजर्स को एक अडिशनल सिम कार्ड ऑफर कर रही है। पूरे बिल साइकिल के लिए इस प्लान में आपको इंटरनेट यूज करने के लिए 100जीबी डेटा दे रही है। डेटा लिमिट खत्म होने के बाद आपको 1जीबी डेटा के लिए 10 रुपये खर्च करने होंगे। कंपनी का यह प्लान 200जीबी तक का डेटा रोलओवर बेनिफिट भी देता है। डेली 100 फ्री एसएमएस देने वाले जियो के इस फैमिली पोस्टपेड प्लान में आपको देशभर में सभी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग दी जा रही है। प्लान का सबसे बड़ा आकर्षण इसमें मिलने वाले ओटीटी बेनिफिट्स हैं। प्लान के सब्सक्राइबर्स को कंपनी जियो ऐप्स के फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो और डिज्नी+ हॉटस्टार का फ्री ऐक्सेस दिया जा रहा है।

JIO का 799 रुपये वाला प्लान

इस फैमिली प्लान में आपको दो अडिशनल सिम कार्ड मिलेंगे। प्लान में कंपनी इंटरनेट यूज करने के लिए टोटलल 150 जीबी डेटा दे रही है। डेटा लिमिट खत्म होने के बाद आपको 10 रुपये में 1जीबी डेटा मिलेगा। इस प्लान में 200जीबी तक का डेटा रोलओवर बेनिफिट भी मिलता है। अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और डेली 100 फ्री एसएमएस देने वाले इस प्लान में आपको नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो और डिज्नी+ हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

Next Story