टेक और गैजेट्स

2016 के बाद 2022 में भी मुकेश अम्बानी का बड़ा तोहफा, Jio ग्राहकों को एक साल तक मिलेगा फ्री नेट और कॉल

Jio
x

Reliance Jio Free Internet

2016 के बाद 2022 में भी मुकेश अम्बानी का बड़ा तोहफा, Jio ग्राहकों को एक साल तक मिलेगा फ्री नेट और कॉल! After 2016, Mukesh Ambani big gift even in 2022, Jio customers will get free net and calls for one year

Jio देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी है. जियो ने ग्राहकों को कई बार तोहफा दिया है. बता दे की अपने शुरूआती दौर में मुकेश अंबानी की जियो कंपनी ने ग्राहकों को 2 साल तक फ्री इंटरनेट और कालिंग की सुविधा दी थी. 2016 के बाद 2022 में ग्राहकों के लिए बड़ा ऐलान कर दिया गया है. जिसमे ग्राहकों को 2 साल तक फ्री इनटरनेट दिया जा सकता है.

बता दे की Jio हाल ही में 1,999 रुपये के प्लान में फ्री वॉयस कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी। वहीं, कुल 48 जीबी डाटा दिया जाएगा। साथ ही पूरे दो साल की वैधता भी दी जा रही है. जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है. इस प्लान में यूजर्स को JioPhone 4G फ्री में दिया जा रहा है.

फोन की खासियतों की बात करें तो इसमें 2.4 इंच का QVGA डिस्प्ले मौजूद है। साथ ही इसमें एसडी कार्ड स्लॉट के साथ अल्फान्यूमैरिक कीपैड दिया गया है। वहीं, एक हेडफोन जैक भी उपलब्ध कराया गया है। अन्य फीचर्स की बात करें तो टॉर्च लाइट, रिंगटोन, कैमरा, माइक्रोफोन और स्पीकर, कॉल हिस्ट्री और फोन कॉन्टैक्ट आदि शामिल हैं। फोन में बैटरी की बात करें तो यह 1500mAh की है। यह 9 घंटे तक का टॉकटाइम उपलब्ध कराती है। फोन में 128 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड दिया गया है। साथ ही 0.3 मेगापिक्सल रियर और फ्रंट कैमरा मौजूद है। हिंदी, अंग्रेजी सहित 18 भाषाओं का सपोर्ट दिया गया है। यह प्री-इंस्टॉल्ड My Jio, JioPay, JioCinema, JioSaavn, JioGames, JioRail, WhatsApp, GoogleAssistant, JioVideocall, Messages जैसी ऐप्स के साथ आते हैं।

Next Story