टेक और गैजेट्स

होली के पहले Airtel ग्राहकों को शानदार तोहफा, इस प्लान में रोज 2GB डेटा और Disney + Hotstar सब फ्री, जानिए!

होली के पहले Airtel ग्राहकों को शानदार तोहफा, इस प्लान में रोज 2GB डेटा और Disney + Hotstar सब फ्री, जानिए!
x
Airtel ने अपने ग्राहकों को होली से पहले एक शानदार ऑफर दिया है. जिसका फायदा उठाकर आप आसानी से कॉलिंग और इंटरनेट का मजा ले सकते है.

भारती एयरटेल (Airtel) देश का सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है. एयरटेल ने जियो को मात देने के लिए कई तरह के प्रयास किये है. अगर आप Airtel के ग्राहक है तो ये खबर आपके लिए शानदार है. अगर आप कम वैलिडिटी में अच्छा शानदार प्लान ढूढ़ रहे है तो आज हम आपको ऐसे ही प्लान के बारे में बताने जा रहे है. 360 रुपये कम देकर भी 365 दिनों की वैलिडिटी, रोज 2GB डेटा और Disney + Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन जैसी सुविधाओं का लाभ उठा सकेंगे.

360 रुपये का फर्क

बता दे की 2999 रुपये के प्रीपेड प्लान को अपग्रेड किया है। कंपनी ने इस प्लान में Disney+ Hotstar Mobile का मुफ्त सब्सक्रिप्शन जोड़ा है। इस प्लान में आपको रोज 2 जीबी डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोज 100 SMS भेजने की सुविधा दी जाती है। इसके अलावा, अमेजन प्राइम वीडियो मोबाइल फ्री ट्रायल, विंक म्यूजिक, शॉ एकेडमी, और फास्टैग पर 100 रुपये कैशबैक जैसे बेनिफिट्स भी मिलते हैं।

3359 वाला प्लान

इसी तरह की सुविधाएं कंपनी के 3359 रुपये के प्लान में भी दी जा रही है। यह प्लान भी 365 दिनों के लिए रोज 2 जीबी डेटा ऑफर करता है। इसमें आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोज 100 SMS के साथ Disney+ Hotstar Mobile का मुफ्त सब्सक्रिप्शन दिया जाएगा। इसके अलावा, अमेजन प्राइम वीडियो मोबाइल फ्री ट्रायल, विंक म्यूजिक, शॉ एकेडमी, और फास्टैग पर 100 रुपये कैशबैक जैसे बेनिफिट्स भी मिलते हैं।


Next Story