टेक और गैजेट्स

Samsung ला रहा है सबसे सस्ता 5G Smartphone, जानिए Price और Specification

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:48 AM GMT
Samsung ला रहा है सबसे सस्ता 5G Smartphone, जानिए Price और Specification
x
Samsung Cheapest 5G Smartphone / South Korean Smartphone Manufacturing Company Samsung जल्द ही सबसे सस्ता 5G Smartphone India में

Samsung Galaxy A32 Cheapest 5G Smartphone / South Korean Smartphone Manufacturing Company Samsung जल्द ही सबसे सस्ता (Cheapest) 5G Smartphone India में लांच करने जा रहा है. Samsung का यह स्मार्टफोन Quad Camera और 5000 mAh बैटरी से लैस है.

सैमसंग ने 5G के साथ लांच करने वाले इस फ़ोन के मॉडल का नाम A32 रखा है. Samsung इस स्मार्टफोन को पहले स्पेन में अपने यूजर्स को ऑफर करने वाली है. स्पेन में इस फोन की कीमत 279 यूरो (करीब 24,600 रुपये) है. माना जा रहा है भारत में इसकी कीमत (Price in India) 24 हजार के आसपास रखी जाएगी.

Alert ! 1 करोड़ लोगो के फ़ोन को खतरा,अगर आपके फ़ोन पर भी है यह खतरनाक App तो अभी करे डिलीट, नहीं तो…

उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इस फोन को भारत में भी जल्द लॉन्च कर सकती है. Samsung Galaxy A32 की टक्कर मार्केट में पहले से मौजूद Realme, Oppo, Vivo और Redme के 5G स्मार्टफोन्स से होगी.

Samsung Galaxy A32 5G के Features और Specifications

इस स्मार्टफोन में Tier-drop notch design के साथ 6.5 इंच का HD+ Infinity-V TFT Display दिया गया है। यह स्मार्टफोन दो वेरियंट- 4GB+64GB और 4GB+128GB में लॉन्च किया गया है. फोन की Memory को Micro SD Card की मदद से 1TB तक बढ़ाया जा सकता है. Processor की बात करें तो इस फोन में MediaTek Dimensity 720 SoC Processor दिया गया है.

Quad Camera

Samsung Galaxy A32 में फोटोग्राफी के लिए 4 लेंस वाला Quad Camera मिलता है. इसमें 48 MP के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 8 MP का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस, एक 5 MP का मैक्रो सेंसर और और एक 2 MP का डेप्थ सेंसर दिया गया है. Selfie के लिए इस फोन में आपको 13 MP का कैमरा मिलेगा.

सैमसंग गैलेक्सी M12 क्वाड रियर camera और 6,000mAh बैटरी के साथ हुआ लॉन्च

Samsung Galaxy A32 5G में 5000 mAh की बैटरी दी गई है, जो 15 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आती है. कनेक्टिविटी के लिए फोन में 5G के अलावा 4G LTE, VoLTE, VoWi-Fi, Wifi, Bluetooth और GPS जैसे ऑप्शन मिलते हैं. यह फोन Andorid 11 पर बेस्ड OneUI 3.0 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर काम करता है.

Samsung Galaxy A32 Cheapest 5G Smartphone / South Korean Smartphone Manufacturing Company Samsung

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story