टेक और गैजेट्स

LG ने Quad Rear Cameras के साथ भारत में धसू स्मार्टफोन किया लॉन्च: देखे कीमत

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:45 AM GMT
LG ने Quad Rear Cameras के साथ भारत में धसू स्मार्टफोन किया लॉन्च: देखे कीमत
x
LG ने Quad Rear Cameras के साथ भारत में धसू स्मार्टफोन किया लॉन्च: देखे कीमत LG K42 को भारत में क्वाड रियर कैमरा और 4,000mAh की बैटरी के

LG ने Quad Rear Cameras के साथ भारत में धसू स्मार्टफोन किया लॉन्च: देखे कीमत

Amazon Business Exclusive Deals

LG K42 को भारत में क्वाड रियर कैमरा और 4,000mAh की बैटरी के साथ लॉन्च किया गया है। नया एलजी स्मार्टफोन एक मिलिट्री-ग्रेड MIL-STD-810G सर्टिफाइड बिल्ड के साथ आता है, जिसे यूएस मिलिट्री डिफेंस स्टैंडर्ड टेस्टिंग की नौ अलग-अलग श्रेणियों में उत्तीर्ण किया जाता है, जिसमें उच्च और निम्न तापमान, तापमान का झटका, कंपन, झटका और आर्द्रता शामिल है। स्मार्टफोन के अन्य मुख्य आकर्षण में एचडी + डिस्प्ले, होल-पंच डिज़ाइन, साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर शामिल हैं।

35-65% off on Sportswear Adidas, Reebok, Puma and more

भारत में LG K42 की कीमत 3 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के लिए 10,990 रुपये और एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। यह ग्रे और ग्रीन रंग विकल्पों में आता है।

एलजी हर खरीद पर एक बार की स्क्रीन बदलने के साथ दो साल की विस्तारित वारंटी भी प्रदान करता है।

Echo Dot (4th Gen, Blue) Combo with Wipro 9W LED Smart Color Bulb – Smart Home Starter Kit

LG K42 specifications

LG

LG के स्मार्टफोन खरीदने के लिए क्लिक करे

डुअल-सिम (नैनो) LG K42 LG UX के साथ एंड्रॉइड 10 पर चलता है और इसमें 20 इंच: 9 आस्पेक्ट रेशियो वाला 6.6-इंच का HD + (720x1,600) डिस्प्ले है। यह ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो P22 (MT6762) SoC द्वारा संचालित है, जो 3GB RAM के साथ युग्मित है। फ़ोटो और वीडियो के लिए, एलजी K42 में एक क्वाड रियर कैमरा सेटअप है जिसमें 13-मेगापिक्सल का प्राथमिक सेंसर और सुपर-वाइड-एंगल लेंस के साथ 5-मेगापिक्सल का द्वितीयक सेंसर शामिल है। कैमरा सेटअप 2-मेगापिक्सेल डेप्थ सेंसर और 2-मेगापिक्सेल मैक्रो शूटर के साथ आता है।

सेल्फी और वीडियो चैट के लिए, LG K42 में 8-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा सेंसर है।

आज Amazon Great Republic Day Sale का है अंतिम दिन, देखे बेस्ट deals…

LG K42 64GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ आता है। कनेक्टिविटी विकल्पों में 4 जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ वी 5.0, जीपीएस / ए-जीपीएस और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल हैं। फोन एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ भी आता है। LG K42 में 4,000mAh की बैटरी है। इसका माप 165.0x76.7x8.4 मिमी है और इसका वजन 182 ग्राम है। विशेष रूप से गेमर्स के लिए, एलजी K42 एक गेम लॉन्चर के साथ आता है जो मोबाइल गेम्स के लिए प्रासंगिक सेटिंग्स प्रदान करने में मदद करता है। फोन में एक 3 डी साउंड इंजन भी है और इसमें एक समर्पित Google सहायक बटन भी शामिल है।

Poco M2, Poco C3 की कीमत में हुई कटौती, हुआ और भी सस्ता, देखे नई कीमत

लांच हुआ आपके बजट वाला Samsung का यह धांसू Smartphone, जानिए Specification और Price

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story