टेक और गैजेट्स

Nokia 5.4 QUAD रियर कैमरा के साथ लॉन्च किया गया: देखे कीमत, specifications

Ankit Neelam Dubey
16 Feb 2021 6:41 AM GMT
Nokia 5.4 QUAD रियर कैमरा के साथ लॉन्च किया गया: देखे कीमत, specifications
x
Nokia 5.4 क्वाड रियर कैमरा के साथ लॉन्च किया गया: देखे कीमत, specifications Nokia 5.4 को Nokia 5 श्रृंखला के नवीनतम जोड़ के रूप में लॉन्च

Nokia 5.4 QUAD रियर कैमरा के साथ लॉन्च किया गया: देखे कीमत, specifications

AMAZON DEALS – UPTO 50% OFF

Nokia 5.4 को Nokia 5 श्रृंखला के नवीनतम जोड़ के रूप में लॉन्च किया गया है। नया नोकिया फोन क्वाड रियर कैमरे के साथ आता है और साथ ही नॉर्डिक डिजाइन भी पेश करता है जो हमने नोकिया 3.4 और नोकिया 2.4 पर पहले देखा था। नोकिया 5.4 को सिंगल चार्ज पर दो दिन की बैटरी लाइफ देने के लिए भी तैयार किया गया है। स्मार्टफोन में एक छेद-पंच डिस्प्ले डिज़ाइन भी है। बढ़ी हुई वीडियो रिकॉर्डिंग के लिए, हवा शोर रद्द करने के साथ-साथ OZO स्थानिक ऑडियो समर्थन में बनाया गया है। नोकिया 5.4 128 जीबी तक ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ आता है और 6 जीबी तक रैम प्रदान करता है।

Best Sellers in Home & Kitchen

कीमत

4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के लिए नोकिया 5.4 की कीमत EUR 189 (लगभग 16,900 रुपये) रखी गई है, जबकि फोन में 4 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज विकल्प हैं जो आधिकारिक मूल्य प्राप्त करना बाकी है। नोकिया 5.4 डस्क और पोलर नाइट रंग विकल्पों में आता है।

Nokia 5.4 के भारत लॉन्च के बारे में विवरण अभी तक सामने नहीं आया है।

Best Sellers in Sports, Fitness & Outdoors

नोकिया 5.4 के अलावा, नोकिया ब्रांड लाइसेंसधारी एचएमडी ग्लोबल ने अपने नए सामान की घोषणा की है जिसमें 18W फास्ट कार चार्जर और 18W दीवार चार्जर शामिल हैं। नए फोन में नोकिया क्लियर केस और नोकिया 5.4 ग्रिप और स्टैंड केस भी मिलता है।

Nokia 5.4 specifications

डुअल-सिम (नैनो) नोकिया 5.4 एंड्रॉइड 10 (एंड्रॉइड 11 पर अपग्रेड करने योग्य) पर चलता है और इसमें 6.39 इंच का एचडी + डिस्प्ले है। फोन भी एक ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 SoC द्वारा संचालित है, जो 6GB तक रैम के साथ युग्मित है। फ़ोटो और वीडियो के लिए, क्वाड रियर कैमरा सेटअप है जिसमें 48-मेगापिक्सल का प्राथमिक सेंसर है और इसे एलईडी फ्लैश मॉड्यूल के साथ जोड़ा गया है।

फोन में फ्रंट में 16-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा सेंसर भी है।

Best Sellers in Bags, Wallets and Luggage

स्टोरेज वाले हिस्से पर, नोकिया 5.4 ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ 128 जीबी तक आता है। कनेक्टिविटी विकल्पों में 4 जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस / ए-जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी और 3.5 एमएम हेडफोन जैक शामिल हैं।

रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी है।

इसके अलावा, फोन 4,000mAh की बैटरी पैक करता है।

Ankit Neelam Dubey

Ankit Neelam Dubey

    Next Story