टेक और गैजेट्स

Oppo F17 Pro की कीमतों में हुई भारी कटौती, अब मिलेगा इतना सस्ता...

Oppo F17 Pro की कीमतों में हुई भारी कटौती, अब मिलेगा इतना सस्ता...
x
Oppo F17 Pro की कीमतों में हुई भारी कटौती, अब मिलेगा इतना सस्ता… भारत में Oppo F17 Pro की कीमत में 1,500 रुपए की स्थाई रूप से कटौती की गई है।

Oppo F17 Pro की कीमतों में हुई भारी कटौती, अब मिलेगा इतना सस्ता…

भारत में Oppo F17 Pro की कीमत में 1,500 रुपए की स्थाई रूप से कटौती की गई है। फोन अब अमेजन और फ्लिपकार्ट पर कम कीमत पर लिस्ट किया गया है। यह पहला प्राइस कट है जो सितंबर में लॉन्च होने के बाद से फोन पर पेश किया गया है। इसे त्योहारी सीजन की पेशकश के रूप में पेश किया गया है, लेकिन ओप्पो ने पुष्टि की कि Oppo F17 Pro के लिए मूल्य में कटौती स्थायी है। अमेज़न और फ्लिपकार्ट, कुछ ऑफ़लाइन खुदरा विक्रेताओं के साथ, एक्सचेंज, नो-कॉस्ट EMI और बैंक ऑफ़र के माध्यम से फ़ोन पर और छूट दे रहे हैं।

वर्तमान में, Oppo F17 Pro की कीमत 8GB + 128GB स्टोरेज विकल्प के लिए रुपए 21,490 है।

अमेज़ॅन और फ्लिपकार्ट दोनों लिस्टिंग अब कम कीमत को दर्शा रही हैं।

Oppo F17 Pro को मैजिक ब्लैक, मैजिक ब्लू और मेटालिक व्हाइट कलर ऑप्शन में लिस्ट किया गया है। अमेजन एसबीआई क्रेडिट कार्ड उपयोगकर्ताओं के लिए 10 प्रतिशत की अतिरिक्त छूट चला रहा है, वहीं फ्लिपकार्ट एचडीएफसी क्रेडिट कार्ड से लेनदेन पर 1,750 रूपए की तत्काल छूट दे रहा है।

Oppo F17 Pro एंड्रॉइड 10 पर ColorOS 7.2 के साथ शीर्ष पर चलता है। इसमें 6.43 इंच का फुल-एचडी + (1,080x2,400 पिक्सल) सुपर AMOLED डिस्प्ले और 60Hz रिफ्रेश रेट है। हुड के तहत, फोन में एक ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी 95 एसओसी है, जो 8 जीबी रैम के साथ युग्मित है।

ओप्पो एफ 17 प्रो पर आपको 128 जीबी का ऑनबोर्ड स्टोरेज मिलता है जो कि माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए डेडिकेटेड स्लॉट (256 जीबी तक) के माध्यम से विस्तार योग्य है।


Oppo F17 Pro में एक क्वाड रियर कैमरा सेटअप है जिसमें 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर और दो 2-मेगापिक्सल का मोनोक्रोम सेंसर शामिल हैं। फ्रंट में, आपको एक ड्यूल कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें 16-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर होता है।

Oppo F17 Pro एक 4,015mAh की बैटरी द्वारा समर्थित है जो 30W VOOC फ्लैश चार्ज 4.0 फास्ट चार्जिंग तकनीक का समर्थन करता है। फोन में कनेक्टिविटी विकल्पों में 4 जी वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ v5.1, जीपीएस / ए-जीपीएस, एक 3.5 एमएम हेडफोन जैक और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल हैं। इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story