टेक और गैजेट्स

टॉप स्मार्टफोन जो आपको 15000 रूपए के अंदर मिल जायेंगे, देखे दिवाली ऑफर्स ...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:38 AM GMT
टॉप स्मार्टफोन जो आपको 15000 रूपए के अंदर मिल जायेंगे, देखे दिवाली ऑफर्स ...
x
टॉप स्मार्टफोन जो आपको 15000 रूपए के अंदर मिल जायेंगे, देखे दिवाली ऑफर्स ... Realme Narzo 20 Pro Realme Narzo 20 Pro एक शानदार स्मार्टफोन

टॉप स्मार्टफोन जो आपको 15000 रूपए के अंदर मिल जायेंगे, देखे दिवाली ऑफर्स …

AMAZON DEALS – UPTO 50% OFF

Realme Narzo 20 Pro

Realme Narzo 20 Pro एक शानदार स्मार्टफोन है जिसकी शुरुआती कीमत मात्र Rs 14,999 है। कंपनी के प्रभावशाली 65W फास्ट चार्जिंग तकनीक का समर्थन करता है, जो इसे एक बहुत ही आकर्षक विकल्प बनाता है। कुल मिलाकर प्रदर्शन भी शानदार है, बीफ मीडियाटेक हेलियो जी 95 एसओसी के लिए धन्यवाद। Narzo 20 Pro अच्छा दिखता है, और एक ज्वलंत प्रदर्शन, सुविधा संपन्न सॉफ्टवेयर और उत्कृष्ट बैटरी जीवन प्रदान करता है। कैमरा परफॉर्मेंस भी अच्छी है।

स्मार्टफोन

खरीदने के लिए क्लिक करे

Motorola Moto G9

Moto G9 स्मार्टफोन अच्छी तरह से बनाया गया है, लेकिन यह थोड़ा बड़ा और भारी लगता है। यह उन कुछ फोनों में से एक है जिनमें अभी भी एक समर्पित Google सहायक बटन है, जो एक अच्छा स्पर्श है। नई क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 SoC की सुविधा देने वाला यह भारत का पहला फोन है, जो चीजों को सुचारू रूप से चलाने का एक अच्छा काम करता है। भारी गेम लोड करने के लिए सामान्य से थोड़ा अधिक समय लेने के अलावा, कुल मिलाकर प्रदर्शन अच्छा है। बैटरी जीवन भी संतोषजनक से अधिक है।

स्मार्टफोन

खरीदने के लिए क्लिक करे

Apple iPhone 12, iPhone 12 Pro की भारत में बिक्री शुरू, देखे कीमत …

Sony DSC-RX100M3 Cybershot 20.1MP Point & Shoot Digital Camera with Bag

Samsung Galaxy M21

सैमसंग गैलेक्सी M21 स्मार्टफोन गैलेक्सी M30s के समान है। सैमसंग गैलेक्सी M21 नए मॉडल पर एक उच्च-रिज़ॉल्यूशन सेल्फी कैमरा के अलावा, दोनों फोन लगभग समान हैं। सबसे अच्छा अतीत यह है कि सैमसंग ने गैलेक्सी एम 21 की कीमत गैलेक्सी एम 30 से कम रखी है, जो इसे एक बेहतर पिक बनाता है। फोन के कुछ मजबूत बिंदुओं में इसका AMOLED डिस्प्ले, कम वजन, बहुत अच्छी बैटरी लाइफ और सभ्य ऐप प्रदर्शन शामिल हैं। यह एंड्रॉइड 10. के शीर्ष पर सैमसंग के एक यूआई 2.0 इंटरफेस को चलाता है। यह व्यापक रूप से उपयोग किए गए Exynos 9611 SoC द्वारा संचालित है।

स्मार्टफोन

खरीदने के लिए क्लिक करे

Best Sellers in Kindle Store

Nokia 5.3

नोकिया 5.3 स्मार्टफोन की अपील इसके कैमरे या प्रदर्शन की नहीं बल्कि इसके ब्लोट-फ्री एंड्रॉइड अनुभव की है। इस सेगमेंट के कुछ फोन में से एक ऐसा होता है जो अभी भी Google के Android One प्रोग्राम का लाभ उठाता है, जो अनिवार्य रूप से आपको दो प्रमुख एंड्रॉइड अपडेट और तीन साल के सुरक्षा अपडेट की गारंटी देता है। जो व्यक्ति अपना फोन बहुत बार नहीं बदलता है, उसके लिए यह अधिकार नोकिया 5.3 को लेने का एक अच्छा पर्याप्त कारण होना चाहिए। हमने पाया कि बैटरी लाइफ बहुत अच्छी है और डिज़ाइन अच्छा है।

खरीदने के लिए क्लिक करे

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Jockey Men’s Cotton Boxer

ये है दमदार बैटरी वाले Smartphones जिनमे चल रहे है धमाकेदार ऑफर्स, अभी देखे

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story