टेक और गैजेट्स

Infinix Hot 12 पर 6100 रूपए का डिस्काउंट, एक्सचेंज ऑफर के बाद फ्री में मिलेगा

Infinix Hot 12 पर 6100 रूपए का डिस्काउंट, एक्सचेंज ऑफर के बाद फ्री में मिलेगा
x
Flipkart Smartphone Discount Offers : बजट स्मार्टफोन में फ्लिपकार्ट जबरजस्त डिस्काउंट दे रहा है।

Flipkart Smartphone Discount Offers : अगर आप भी कोई 10 हजार रूपए के अंदर बढ़ियां स्मार्टफोन खरीदना चाह रहें हैं, तो हम आपके लिए जबरजस्त डील लेकर आएं हैं, क्योंकि फ्लिपकार्ट आपको बिना पैसे खर्च किये 12,999 रूपए की कीमत वाला स्मार्टफोन खरीदने का मौका दे रहा है, इस स्मार्टफोन का नाम Infinix Hot 12 है, जो की 4 जीबी की रैम और 64 जीबी की स्टोरेज के साथ में आता है। फ्लिपकार्ट इस स्मार्टफोन पर जबरजस्त ऑफर दे रहा है। आइये जानते हैं आप कैसे इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।

Infinix Hot 12 Discount - Flipkart Smartphone Discount Offers

फ्लिपकार्ट पर Infinix Hot 12 स्मार्टफोन जिसकी कीमत 12,999 है। इस स्मार्टफोन को 31 फीसदी की छूट के साथ में मात्र 8,899 रूपए में लिस्ट किया गया है।

Flipkart Smartphone Bank Offer

अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए बैंक ऑफ़ बड़ौदा के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 2000 रूपए की अतिरिक्त छूट मिल जाती है। यानी की दोनों ही ऑफर्स को मिलाकर बिना कुछ लिए-दिए आपको 6100 रूपए की छूट मिल जाती है।

Flipkart Smartphone Exchange Offer

अगर आप इस स्मार्टफोन पर अतिरिक्त डिस्काउंट चाहते हैं तो आप फ्लिपकार्ट स्मार्टफोन एक्सचेंज ऑफर का लाभ ले सकते हैं, फ्लिपकार्ट आपको इस स्मार्टफोन की खरीद पर 7249 रूपए का बोनस ऑफर कर रहा है।

Infinix Hot 12 Specifications

6.82 इंच की HD Plus डिस्प्ले मिलती है. 50 MP + 2 MP का डुअल रियर कैमेरा सेटअप दिया गया है। व फ्रंट में 8 मेगापिक्सेल का शूटर मिलता है। डिवाइस को पावर देने के लिए 6000mah की बैटरी मिलती है। स्मार्टफोन को संचालित करने के लिए मीडियाटेक हीलियो G37 चिपसेट मिलता है।

Next Story