टेक और गैजेट्स

5G Is Not Working In Samsung 5G Smartphone: सैमसंग के 5G मोबाइल में भी 5G नहीं चल रहा?

5G Is Not Working In Samsung 5G Smartphone: सैमसंग के 5G मोबाइल में भी 5G नहीं चल रहा?
x
Why 5G Is Not Working In Samsung 5G Smartphone: देश में 5G Internet तो लॉन्च हो गया है मगर Samsung जैसी कंपनी के 5G मोबाइल में इंटरनेट चल ही नहीं रहा

5G Is Not Working In Samsung 5G Smartphone: भारत में 5G सर्विसेज शुरू हो गई हैं. Jio और Airtel ने देश के चुनिंदा शहरों में 5G टेस्टिंग शुरू कर दी है. मगर इन शहरों के लोगों की एक कॉमन शिकायत सामने आ रही है. सैमसंग के 5G मोबाइल में भी 5G इंटरनेट काम नहीं कर रहा है'' ऐसा ही मसला Apple, Redmi, जैसी कंपनियों के मोबाइल यूजर्स के साथ भी है.

सैमसंग मोबाइल में 5G नहीं चल रहा

आपने सैमसंग का 5G मोबाइल खरीदा, सोचा कि अब मस्त हाई-स्पीड इंटरनेट यूज करेंगे। आपकी टेलिकॉम ऑपरेटर कंपनी ने भी 5G शुरू कर दिया इसके बाद भी आप 5G का मजा नहीं ले पा रहे. इसमें ना तो 5G की गलती है ना ही Airtel और Jio की. दिक्कत आपके 5G मोबाइल में भी नहीं है. बस Samsung ने अबतक भारत में बिक चुके 5G Smartphone का OTA अपडेट नहीं किया है.

Samsung 5G Update: सैमसंग ने इंडिया में बेचे हुए 5G मोबाइल में अबतक 5G OTA अपडेट नहीं किया है. इसी लिए आपका फोन 5G होने के बाद भी इसे सपोर्ट नहीं कर रहा है. जब लोगों ने शिकायत की तो कंपनी ने बयान जारी किया और नवम्बर के मिड तक Samsung 5G OTA Update करने की बात कही है.

iPhone 14 में 5G नहीं चल रहा

5G Is Not Working In iPhone 14: जैसा हाल सैमसंग का है वैसा एप्पल का भी है. हाल ही में iPhone 14 5G लॉन्च हुआ मगर लोग नए स्मार्टफोन में भी 5G सर्विस का लाभ नहीं ले पा रहे. क्योंकि Apple ने भी अबतक अपना iOS 5G अपडेट नहीं किया है.

ऐसे में आईफोन और सैमंसग ग्राहकों को कम से कम 1 से डेढ़ महीने का इंतज़ार और करना पड़ेगा।




Next Story