टेक और गैजेट्स

POCO M2 भारत में लॉन्च हुआ, जानिए Specifications, कीमत और बहुत कुछ

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:31 AM GMT
POCO M2 भारत में लॉन्च हुआ, जानिए Specifications, कीमत और बहुत कुछ
x
POCO M2 भारत में लॉन्च हुआ, जानिए Specifications, कीमत और बहुत कुछ POCO को वैश्विक स्तर पर पेश करने के एक दिन बाद, POCO ने भारत में POCO M2

POCO M2 भारत में लॉन्च हुआ, जानिए Specifications, कीमत और बहुत कुछ

टॉप 10 EARPHONES जो AMAZON पर 1000 रुपए के अंदर मिल रहे हैं

POCO को वैश्विक स्तर पर पेश करने के एक दिन बाद, POCO ने भारत में POCO M2 लॉन्च किया है। कंपनी इस हैंडसेट को देश में 6GB रैम के साथ सबसे सस्ती कीमत के रूप में पेश कर रही है। POCO M2 के 6 जीबी + 64 जीबी मॉडल और 6 जीबी + 128 जीबी मॉडल की कीमत 10,999 और 12,499 होगी। आईसीआईसीआई (क्रेडिट कार्ड या डेबिट कार्ड ईएमआई) और फेडरल बैंक (डेबिट कार्ड) के माध्यम से खरीदते समय ग्राहक अतिरिक्त also 750 तत्काल छूट का लाभ उठा सकेंगे। आप डिवाइस को स्लेट ब्लू, पिच ब्लैक और ब्रिक रेड कलर वेरिएंट में 15 सितंबर दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट से प्राप्त कर सकते हैं।

Best Sellers in Beauty

POCO M2 Specifications

POCO M2 में 19.5: 9 आस्पेक्ट रेश्यो और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन के साथ 6.53-इंच की FHD + (2340x1080 पिक्सल) डिस्प्ले दी गई है। MediaTek Helio G80 ओक्टा-कोर प्रोसेसर द्वारा समर्थित, M2 के गेमर्स के लिए एक संतुलित अभी तक लगातार प्रदर्शन देने का दावा किया गया है। डिवाइस के पीछे एक फिंगरप्रिंट सेंसर है। आपको रियर कैमरा भी मिलता है जिसमें 13MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा-वाइड सेंसर, 118-डिग्री फील्ड ऑफ़ व्यू, 5MP का मैक्रो सेंसर और 2MP का डेप्थ सेंसर है। सेल्फी प्रेमियों को नाइट मोड के साथ फ्रंट में 8MP का सेंसर मिलता है। 5000mAh की बैटरी भी है जो बैटरी बैकअप के लंबे समय तक सुनिश्चित करने के लिए 18W फास्ट चार्जिंग (बॉक्स में 10W चार्जर) का समर्थन करती है।

Redmi Note 9 reviews: specifications, performance and price

एंड्रॉइड 10-आधारित MIUI 11 चलाने के लिए, POCO M2 एक एआई फेस अनलॉक तकनीक के साथ आता है।

फोन में P2i का नैनो-कोटिंग है, जो इसे आकस्मिक स्पलैश के लिए प्रतिरोधी बनाता है।

“POCO में, हमारा ध्यान निर्णय लेने के लोकतंत्रीकरण, और कभी भी विकसित रहने पर रहा है। POCO M2 का लॉन्च उसी दिशा में एक कदम है। MediaTek Helio G80 ओक्टा-कोर प्रोसेसर पर चलने वाला, यह भारत का सबसे किफायती 6GB रैम स्मार्टफोन है। इसके अलावा, POCO M2 एक पूर्ण HD + डिस्प्ले, एक शानदार कैमरा अनुभव के साथ-साथ एक लंबे समय तक चलने वाली बैटरी प्रदान करता है। हम अपने प्रशंसकों के लिए इस नए स्मार्टफोन को लाने के लिए खुश हैं और साथ ही नए उपभोक्ताओं के हित को पकड़ने का इरादा रखते हैं, “मनमोहन चंदोलू, महाप्रबंधक, POCO इंडिया ने कहा।

boAt Rockerz 450 Wireless Bluetooth Headphone

POCO

मोबाइल APPS जिससे आपको कोई भी बिल ऑनलाइन भुगतान पर मिलेगा कैशबैक

वायरल न्यूज़ के लिए Ajeeblog.com विजिट करिये

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story