टेक और गैजेट्स

अगर आप भी है Jio यूजर तो इन प्लान्स के जरिए फ्री में देखिये IPL 2020, जानिए कैसे?

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:28 AM GMT
अगर आप भी है Jio यूजर तो इन प्लान्स के जरिए फ्री में देखिये IPL 2020, जानिए कैसे?
x
अगर आप भी है Jio यूजर तो इन प्लान्स के जरिए फ्री में देखिये IPL 2020, जानिए कैसे? देश की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी जियो Disney+ Hotstar की

अगर आप भी है Jio यूजर तो इन प्लान्स के जरिए फ्री में देखिये IPL 2020, जानिए कैसे?

देश की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी जियो Disney+ Hotstar की साझेदारी में अपने चुनिंदा प्रीपेड प्लान्स और चुनिंदा जियो फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान्स के जरिए IPL 2020 की लाइवस्ट्रीमिंग कर सकती है. ये जानकारी एक रिपोर्ट के हवाले मिली है. उम्मीद की जा रही है कि कंपनी 401 रुपये और 2,599 रुपये वाले प्रीपेड प्लान्स में फ्री स्ट्रीमिंग दे सकती है.

इन दोनों प्लान्स में पहले से ही Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जाता है, लेकिन IPL 2020 की लाइव स्ट्रीमिंग के एक्सेस के संदर्भ में अब तक कुछ भी साफ नहीं था. साथ ही कंपनी 849 रुपये और इससे ऊपर के जियो फाइबर प्लान्स में भी यही बेनिफिट देगी. इन प्लान्स में भी Disney+ Hotstar VIP एनुअल सब्सक्रिप्शन कॉम्प्लिमेंट्री तौर पर ऑफर किया जाता है.

दो प्रीपेड प्लान 401 रुपये और 2,599 रुपये वाले

91मोबाइल्स ने अपनी एक रिपोर्ट में सोर्सेज के हवाले ये जानकारी दी है कि जियो द्वारा दो प्रीपेड प्लान में IPL 2020 लाइव स्ट्रीमिंग ऑफर किया जाएगा. साथ ही इस लिस्ट में 849 रुपये और इससे ऊपर के जियो फाइबर प्लान्स भी शामिल रहेंगे. ये दो प्रीपेड प्लान 401 रुपये और 2,599 रुपये वाले होंगे. इनमें टॉकटाइम और डेटा समेत कई फायदे दिए जाते हैं. अब इनमें IPL 2020 लाइव स्ट्रीमिंग का फ्री ऐक्सेस भी दिया जाएगा.

रिपोर्ट में कहा गया कि जिन जियो यूजर्स ने Disney+ Hotstar को सब्सक्राइब नहीं किया है या जिनके पास फ्री ऐक्सेस नहीं है. उनके लिए IPL 2020 स्ट्रीमिंग केवल 5 मिनट तक सीमित रहेगी.

जियो की ये डील इसलिए भी महत्वपूर्ण है क्योंकि एक ऑनलाइन रिपोर्ट के मुताबिक Disney+ Hotstar, IPL 2020 की स्ट्रीमिंग इस साल केवल प्रीमियम सब्सक्राइबर्स के लिए ही सीमित रखने के बारे में सोच रही है. ऐसे में केवल VIP सब्क्राइबर होने के बाद भी जियो यूजर्स 401 रुपये और 2,599 रुपये वाले प्लान के जरिये फ्री लाइव स्ट्रीमिंग देख पाएंगे. यही स्थिति जियो फाइबर प्लान्स के साथ रहेगी.

फिलहाल ये भी साफ नहीं है कि जिन डेटा ऐड-ऑन पैक्स के साथ Disney+ Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन मिलता है, उनमें लाइव स्ट्रीमिंग मिलेगी या नहीं.

फिलहाल जियो की ओर से इस डील के बारे में कुछ भी नहीं कहा गया है. उम्मीद है कि आने वाले दिनों में इसे लेकर कोई घोषणा की जा सकती है. IPL 2020 की शुरुआत 19 सितंबर से होने जा रही है और ये 10 नवंबर तक जारी रहेगी.

सावधान: ATM से निकल रहे 500 की जगह 100 की नोट. पढ़िए नहीं तो होगी देर…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी

जुड़ें: Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story