टेक और गैजेट्स

21 जुलाई को लॉन्च होगा सबसे बेस्ट फ़ोन OnePlus , ये रहेगी खासियत, पढ़िए

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:25 AM GMT
21 जुलाई को लॉन्च होगा सबसे बेस्ट फ़ोन OnePlus , ये रहेगी खासियत, पढ़िए
x
21 जुलाई को लॉन्च होगा सबसे बेस्ट फ़ोन OnePlus , ये रहेगी खासियत, पढ़िए OnePlus अपना नया बजट स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है. पिछले कुछ

21 जुलाई को लॉन्च होगा सबसे बेस्ट फ़ोन OnePlus , ये रहेगी खासियत, पढ़िए

OnePlus अपना नया बजट स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है. पिछले कुछ दिनों से लगातार कंपनी इस स्मार्टफोन का टीजर पोस्ट कर रही है. ऐमेजॉन इंडिया पर भी इसका टीजर आ चुका है. इसे OnePlus Nord कहा जाएगा.

Elyments App / भारत में लांच हुआ सोशल मीडिया सुपर ऐप एलिमेंट्स, जानिए कैसे करता है काम

भारत में OnePlus Nord 21 जुलाई को लॉन्च हो रहा है. हालांकि ऐमेजॉन इंडिया ने इस टीजर को अपनी वेबसाइट से हटा लिया है. जाहिर है इसके लिए कंपनी कोई फिजिकल इवेंट आयोजित नहीं कर रही है और इसे भी लाइव स्ट्रीम के जरिए ही पेश किया जाएगा.
गौरतलब है कि OnePlus Z कंपनी की तरफ से मिड रेंज स्मार्टफोन होगा और ये बजट सेगमेंट में भी आ सकता है. रिपोर्ट के मुताबिक इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdaragon 765G दिया जाएगा. कंपनी ने ये भी साफ कर दिया है कि इसकी कीमत 500 डॉलर के अंदर होगी.
ऐमेजॉन इंडिया की वेबसाइट पर फिलहाल OnePlus Nord का AR लॉन्च इन्वाइट देखा जा सकता है, क्योंकि कंपनी ने लॉन्च डिटेल्स हटा ली हैं. वन प्लस ने पहले भी वर्चुअल इवेंट्स किए हैं और इस बार कंपनी AR का सहारा लेकर वर्चुअल लॉन्च इवेंट आयोजित कर सकती है.

WhatsApp बदल रहा नंबर सेव करने का तरीका, बहुत जरूरी है ये खबर, पढ़िए

OnePlus ने महीने भर से इस स्मार्टफोन के लिए लोगों में हाइप बनाना शुरू किया है. मिड रेंज सेगमेंट में OnePlus के स्मार्टफोन नहीं थे और कंपनी इस स्मार्टफोन के बदौलत इस सेगमेंट पर अपनी छाप छोड़ना चाहती है. हालांकि एक बार कंपनी ने ट्राई किया था, लेकिन तब सफलता नहीं मिली थी.
गौरतलब है कि हाल ही में OnePlus स्मार्ट टीवी के मॉडल्स लॉन्च किए हैं. इसकी शुरुआत 12,999 रुपये से है. [signoff] सौजन्य-AAJTAK.COM
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story