टेक और गैजेट्स

3 Months Free Recharge Offer Jio: 2016 में फ्री इंटरनेट देने के बाद Jio ने लगाई Airtel-VI की वाट, 3 महीने रिचार्ज से छुट्टी, दबाकर चलाएं इंटरनेट

3 Months Free Recharge Offer Jio
x

3 Months Free Recharge Offer Jio

3 Months Free Recharge Offer Jio, Jio Free Recharge For 1 Year, Jio Free Recharge. Free Recharge Jio 2024, Jio Free Recharge Code Today: जियो अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक प्लान लेकर आता है.

3 Months Free Recharge Offer Jio, Jio Free Recharge For 1 Year, Jio Free Recharge. Free Recharge Jio 2024, Jio Free Recharge Code Today: जियो अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक प्लान लेकर आता है. ऐसे ही हाल ही में JIO के एक प्लान ने मार्केट में हंगामा मचा रखा है. दरअसल ये प्लान 2023 दिसम्बर में लांच हुआ था. जियो के यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है. दरअसल भारत के मशहूर और बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी ने Jio Network के तरफ से अपने ग्राहकों को कई नई Jio Recharge Plan का ऐलान किया है. जिसके अंतर्गत तमाम बड़े ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं, इन्हीं बड़े रिलायंस जिओ रिचार्ज ऑफर्स प्लान के बीच अब जियो ग्राहक को 3 महीने के लिए शानदार प्लान दिया जा रहा है. इस पोस्ट के माध्यम से JIO ग्राहकों को 3 महीने के फ्री रिचार्ज के बारे में विस्तार से बताने जा रहे है.

JIO 3 Months 2.5 GB/Day Jio Free Recharge 2024, Jio 395 Recharge Plan 2024, Jio 6 Month Recharge Plan

Jio के 395 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 84 दिनों की वैलिडिटी मिलती है, जो किसी अन्य प्लान के मुकाबले काफी ज्यादा है। साथ ही इस प्लान में कुल 6 जीबी हाई स्पीड डेटा दिया जाता है। मतलब अगर आप सोशल मीडिया का इस्तेमाल कम करते हैं, या फिर ऑनलाइन वीडियो नहीं देखते हैं, तो आप आराम से 84 दिनों तक इंटरनेट सर्विस का इस्तेमाल कर सकते हैं। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इस प्लान में 84 दिनों के लिए कुल 1000 SMS भी मिलते हैं। Jio के 395 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को Jio के ओटीटी ऐप्स मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलता है। इसमें Jio TV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud शामिल हैं।

Jio 395 Recharge Plan 2024 Kaise Recharge Kare

Jio 395 Plan को ऑनलाइन रिचार्ज किया जा सकता है। साथ ही यह प्लान MyJio ऐयर उपलब्ध है। Jio 395 Plan कंपनी के Value पैक में लिस्ट किया गया है। इस कैटेगरी में Jio के मोस्ट अफोर्डेबल प्लान रिचार्ज के लिए मौजूद रहते हैं।

Jio 395 Prepaid Recharge Plan 2024, jio recharge offers today

एयरटेल का 399 रुपये वाला यह प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ही 3 महीने का Disney Plus Hotstar Mobile सब्सक्रिप्शन फ्री में दिया जा रह है। इस प्लान में सभी लोकल, STD और रोमिंग नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 100 SMS और 2.5GB प्रतिदिन की सुविधा दी जाती है। इतना ही नहीं, इस प्लान में अपोलो 24x7 सर्कल सब्सक्रिप्शन और फ्रा हैलोट्यून भी मिल रहा है।

Next Story