टेक और गैजेट्स

3 Free Recharge Plans: इस 3 प्लान ने मचाया मार्केट में धमाल, रोज मिलता है 2GB डेटा, कॉलिंग भी फ्री

3 Free Recharge Plans: इस 3 प्लान ने मचाया मार्केट में धमाल, रोज मिलता है 2GB डेटा, कॉलिंग भी फ्री
x
3 Free Recharge Plans: इस 3 प्लान ने मचाया मार्केट में धमाल, रोज मिलता है 2GB डेटा, कॉलिंग भी फ्री! This 3 plan created a ruckus in the market, 2GB data is available daily, calling is also free

3 Free Recharge Plans: 100 से कम के ऐसे रिचार्ज प्लान है जो आपको बेहतरीन डेटा और कॉलिंग दे सकते है. आज हम आपको BSNL के पास ₹100 से कम के तीन जबरदस्त प्रीपेड प्लान के बारे में बताने जा रहे है.

BSNL का 87 रुपये का प्लान

यह कंपनी के सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान में से एक है। 87 रुपये के रिचार्ज में 14 दिन की वैलिडिटी दी जाती है। प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ रोज 1 जीबी डेटा मिलता है। इसमें 100 एसएमएस प्रतिदिन और गेम्स की भी सुविधा है।

BSNL का 97 रुपये का प्लान

10 रुपये एक्स्ट्रा देकर आप ज्यादा डेटा और वैलिडिटी पा सकते हैं। बीएसएनएल का यह प्लान 18 दिनों तक चलता है। प्लान में हर रोज 2 जीबी डेटा के साथ अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग मिलती है। इसके अलावा लोकधुन कॉन्टेंट की सुविधा दी जाती है।


BSNL का 99 रुपये का प्लान

97 रुपये वाले रिचार्ज की तरह यह प्लान भी 18 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। रिचार्ज में आपको सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ अपनी पसंद की कॉलरट्यून लगाने की सुविधा मिलती है। इसमें डेटा और SMS नहीं दिए गए।

Next Story