टेक और गैजेट्स

209 Jio Recharge Plan: Jio ने बजा डाला बैंड, Rs209 के प्लान ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, जानिए बेनिफिट्स

209 Jio Recharge Plan: Jio ने बजा डाला बैंड, Rs209 के प्लान ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, जानिए बेनिफिट्स
x
Reliance Jio 209 Plan Details, Jio 209 Rupees Prepaid Recharge Plan: जियो देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है. जियो ने अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक प्रीपेड रीचार्ज प्लान्स लांच किये है.

209 Jio Ka Sabse Sasta Recharge Plan, Jio Recharge Plan: जियो देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है. जियो ने अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक प्रीपेड रीचार्ज प्लान्स लांच किये है. जियो के पास ग्राहकों के हिसाब से कम कीमत से लेकर ज्यादा कीमत तक के प्लान है जिसके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे है. आज हम आपको रिलायंस जियो के 209 रुपये वाले प्लान के बारे में विस्तार से बताने जा रहे है.

जियो के जिस प्लान की हम बात कर रहे हैं वह सिर्फ और सिर्फ 209 रुपये का आता है। इस प्लान में आपको वैलिडिटी 28 दिनों की मिलती है। अगर आप जियो के एक ऐसे यूजर हैं जिन्हें लंबी कॉलिंग वाला प्लान चाहिए तो आप इसे रिचार्ज करा सकते हैं। हालांकि आपको इसमें डेटा की मात्रा कम मिलती है। पूरी वैलिडिटी के लिए आपको सिर्फ 28 GB डाटा मिलता है। यानी आप सिर्फ एक दिन में 1GB डेटा का इस्तेमाल कर पाएंगे।

जियो के इस प्लान में मिलने वाला डाटा 4G डाटा होगा। इसमें आप 28 दिन तक भारत के किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा उठा सकते हैं। यूजर्स को 100 SMS डेली की भी सुविधा दी जाती है। अगर आप ओटीटी स्ट्रीमिंग करते हैं तो आपको इसमें जियो सिनेमा का सब्सक्रिप्शन कॉम्प्लिमेंट्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। इसके साथ ही आपको जियो क्लाउड और जियो टीवी का भी सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Next Story