टेक और गैजेट्स

2 जबरजस्त प्रीपेड प्लान, मिलेगा 70GB तक डाटा, पढ़िए जरूरी खबर

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:26 AM GMT
2 जबरजस्त प्रीपेड प्लान, मिलेगा 70GB तक डाटा, पढ़िए जरूरी खबर
x
2 जबरजस्त प्रीपेड प्लान, मिलेगा 70GB तक डाटा, पढ़िए जरूरी खबर अगर आप घर में वर्क फ्रॉम होम कर रहे है तो आपके लिए ये बेहतर प्लान है. आपको बता

2 जबरजस्त प्रीपेड प्लान, मिलेगा 70GB तक डाटा, पढ़िए जरूरी खबर

अगर आप घर में वर्क फ्रॉम होम कर रहे है तो आपके लिए ये बेहतर प्लान है. आपको बता दे की भारत की दूरसंचार कंपनी ने ग्राहकों के लिए बेहतरीन ऑफर दिए है. हालांकि ये फिलहाल चेन्नई और तमिलनाडु सर्किल में लागू हुआ है और जल्द पूरे भारत में लागू होगा। आपको बता दे की BSNL ने 2 जबरजस्त प्रीपेड प्लान लांच कर दिए है जिसमे आपको घर बैठे 70GB तक डाटा मिल सकता है.
151 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इस प्लान में आपको 40 जीबी डाटा मिलेगा और इसकी वैधता 30 दिनों की होगी। दूसरे शब्दों में कहें तो यह एक वर्क फ्रॉम होम डाटा प्लान है।

टॉप 10 Earphone जो Amazon पर 1000 रुपए के अंदर मिल रहे है

251 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इस प्लान की वैधता भी 30 दिनों की है लेकिन इसमें आपको 70 जीबी डाटा मिलेगा। अब आपको बता दें कि ये दोनों प्लान डाटा प्लान हैं। ऐसे में आपको किसी तरह की कॉलिंग या मैसेजिंग की सुविधा इन दोनों प्लान में नहीं मिलने वाली है।
चेन्नई सर्किल में हैं और 151 रुरये वाला प्लान लेना चाहते हैं तो आपको अपने BSNL के नंबर से STV DATA151 या STV DATA251 लिखकर 123 पर एक मैसेज भेजना होगा। 108 रुपये वाले प्लान की करें तो इसे फिर से पेश किया गया है। इस प्री-पेड प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग, 500 मैसेज और रोज 1 जीही डाटा मिलेगा। इस प्लान की वैधता अब 60 दिनों की हो गई है जो कि पहले 28 दिनों की थी।

टॉप 10 Kitchen Appliances जो Amazon पर धमाकेदार ऑफर पर मिल रहे हैं

इस तरह BSNL ने अपने ख़ास ग्राहकों के लिए बेहतरीन ऑफर लांच कर दिए है जल्द ही इसका फायदा सभी राज्यो को होगा।

Redmi9 सीरिज के मार्केट में लांच हुए तीन स्मार्टफोन, जानिए कीमत व फीचर्स

सिर्फ 3 मिनट में चार्ज होगा ये जबरजस्त फ़ोन, दमदार टेक्नोलॉजी, पढ़ लीजिए जरूरी खबर

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story