T20 World Cup 2021

T-20 WC: ऑस्ट्रेलिया ने मैच जीतने के बाद बड़ा घिनहाप मचा दिया, ड्रिंक को जूते में डालकर पी गए

Abhijeet Mishra
15 Nov 2021 6:56 AM GMT
T-20 WC: ऑस्ट्रेलिया ने मैच जीतने के बाद बड़ा घिनहाप मचा दिया, ड्रिंक को जूते में डालकर पी गए
x
टी-20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद टीम ऑस्टेलिया में जीत की इतनी ख़ुशी समा गई की प्लेयर्स घिनहाप करने में उतारू हो गए

T20 WC: टी-20 वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया का नाम छप गया। न्यूज़ीलैंड को हरा कर ऑस्ट्रेलियाई टीम ने ट्रॉफी अपने नाम कर ली। न्यूज़ीलैंड ने पहले बैटिंग करते हुए 172 रन का टारगेट दिया और ऑस्ट्रेलिया ने सिर्फ 2 विकेट खो कर 18.5 ओवर में ही मैच जीत लिया। जीत की इतनी ख़ुशी हुई के कंगारू टीम ने घिनहाप मचा दिया। प्लेयर्स इस कदर बावले हो गए की अपने जूतों में बियर भर-भर के पीने लगे। इसका वीडियो जब सोशल मीडिया में वायरल हुआ तो आधे ने वहीं उल्टी कर डाली।

रविवार को T-20 WORLD CUP को नया विनर मिल गया लम्बे आरसे बाद ऑस्ट्रेलिया ने कोई ख़िताब हासिल किया है। मैच को जीतने में डेवीड वार्नर और मिचेल मार्श ने न्यूजीलैंड की परफॉर्मेंस जबरजस्त रही दोनों ने कीवी टीम को धो डाला। वहीँ न्यूजीलैंड से केन विलियमसन ने शानदार पारी खेली।

मैच जीतने के बाद खिलाडी बौरा गए


मैच जीतने के बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाडी इतने खुश हो गए की की जीत का जश्न मनाते अपनी सुध-बुध ही खो बैठे। वेड ने अपने जूते में ड्रिंक डाली और उसे पी गए। ड्रेसिंग वीडियो ICC ने अपने ट्विटर शेयर किया है जिसमे खिलाडी अपनी जीत का जश्न मनाते दिखाई पड़ रहे हैं। इस वीडियो के अपलोड होने के बाद लोगों ने तरह-तरह की बाते कर रहे हैं। वैसे कंगारू टीम को मैच जीतने की इतनी ख़ुशी हुई के प्लेयर्स को नहीं पड़ा के वो क्या कर रहे हैं।

ऑस्ट्रेलिया का यह आठवां ख़िताब है

ICC अवार्ड जीतने के मामले में सबसे अव्वल टीम है। अबतक ऑस्ट्रेलिया ने 8 बार ICC की ट्रॉफी अपने नाम की है। टीम ने सबसे सबसे पहले 1987 में ट्रॉफी जीती थी उसके बाद 1999, 2003, 2007 और 2015 में वनडे वर्ल्ड कप में भी जीत हासिल की। वहीँ 2006 और 2009 में चैम्पियन ट्रॉफी में फतह हासिल की। अब टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में अपना नाम दर्ज कर लिया ये ऑस्ट्रेलिया की 8 वीं जीत हुई

Next Story
Share it