T20 World Cup 2022

T-20 World cup: निराश मत हो यारा, इंडिया टीम ने अगर ये 3 काम कर लिए तो सेमीफाइनल में पहुंचना पक्का

T-20 World cup: निराश मत हो यारा, इंडिया टीम ने अगर ये 3 काम कर लिए तो सेमीफाइनल में पहुंचना पक्का
x
ये हम नहीं कह रहे ICC ने खुद बताया है. इंडिया टीम का सेमीफाइनल में पहुंचना मुश्किल है पर मुमकिन है भाई

T-20 World cup: इस बार इंडियन क्रिकेट फैन्स को टीम ने इतना निराश किया जिसकी कोई सीमा नहीं। पहले पाकिस्तान से बुरी तरह हारने के बाद ये उम्मीद बची थी के चलो यार कोई ना इनको तो सेमीफाइनल में देखेंगे, और फिर 31 अक्टूबर को न्यू ज़ीलैंड के साथ हुए मैच में जब इंडिया हारी तो बची-कुचि उम्मीदों पर पानी फिर गया। वाकई बीते 2 मैच में टीम का इतना घटिया प्रदर्शन रहा के लोग कहने लगे अब तो इंडिया टीम निमिबिया और अफ़ग़ानिस्तान से भी हार सकती है।

उम्मीद पर दुनिया कायम है

लेकिन इंडिया का T-20 World cup 2021 का खितब जीतने की उम्मीद अभी बाकी है मेरे दोस्त, अरे नहीं हम कोई दिलासा नहीं दे रहे एक दम सही बात बोल रहे हैं। इंडिया टीम इस सिचुएशन में भी सेमीफाइनल में पहुंच सकती है लेकिन टीम को 2 काम करने पड़ेंगे। ये हम नहीं खुद ICC कह रहा है भाई। इंडिया का सेमीफइनल में पहुंचना बेहद मुश्किल तो है लेकिन नामुमकिन नहीं है।

पहला काम : इंडियन क्रिकेट टीम को अफ़ग़ानिस्तान के साथ 3 नवंबर को होने वाले मैच में और 5 नवंबर को स्कॉटलैंड सहित 8 नवंबर को निमिबिया के साथ होने वाले मैच में तीनो को बड़े अंतर से हराना पड़ेगा। ये माना की नामीबिया और स्कॉटलैंड को इंडिया आसानी से हरा सकती है लेकिन अफ़ग़ानिस्तान की टीम बहुत मजबूत है।

दूसरा काम : इसके बाद इंडिया टीम के साथ साथ आप सब को ये मन्नत मांगनी होगी के निमिबिया, अफ़ग़ानिस्तान या फिर स्कॉटलैंड में से कोई भी एक टीम बस न्यू जीलैंड को हरा दे।

तीसरा काम : अफ़ग़ानिस्तान ने जब से स्कॉटलैंड को हराया है तब से उसका रनरेट 3.097 बढ़ गया है ऐसे में भारत को तीनो टीमों को बड़े अंतर से हराना पड़ेगा और ये भी होना चाहिए की अफ़ग़ानिस्तान न्यू जीलैंड से जीत जाए लेकिन कम मार्जिन से।

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story