T20 World Cup 2022

भारत चला रहा है पाकिस्तान क्रिकेट को, पीएम मोदी जब चाहे तबाह कर सकते हैं: पीसीबी चीफ रमीज राजा

भारत चला रहा है पाकिस्तान क्रिकेट को, पीएम मोदी जब चाहे तबाह कर सकते हैं: पीसीबी चीफ रमीज राजा
x

भारत चला रहा है पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को, पीएम मोदी जब चाहे तबाह कर सकते हैं: पीसीबी चीफ रमीज राजा 

इस्लामाबाद में पीसीबी चीफ रमीज राजा का कहना है कि भारत जब चाहे पाकिस्तान क्रिकेट को तबाह कर सकता है.

इस्लामाबाद। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) चीफ रमीज राजा का कहना है कि भारत जब चाहे पाकिस्तान क्रिकेट को तबाह कर सकता है। पीसीबी चीफ ने इसके पीछे तर्क दिया है कि ICC को 90% फंडिंग भारत से मिलती है और पाक को 50% फंडिंग आईसीसी से।

उन्होंने आगे कहा कि इस तरह भारत के बिजनेस हाउस पाकिस्तान क्रिकेट को चला रहे हैं और अगर कल भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Indian Prime Minister Narendra Modi) फैसला करें कि पाकिस्तान को फंडिंग की अनुमति नहीं है तो हमारा क्रिकेट तबाह हो जाएगा। उन्होंने ICC को Event Management Company करार दिया।

भारत के सामान्य खेल प्रदर्शन में भी पाक हार जाएगा

भारत और पाकिस्तान (India Vs Pakistan) के बीच 24 अक्टूबर को आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप (ICC Men's Cricket T20 World Cup 2021) का मुकाबला होना है। पाक के पूर्व तेज गेंदबाज आकिब जावेद का कहना है कि इस बार भी भारतीय टीम जीत (Indian Cricket Team) की प्रबल दावेदार है।

आकिब ने कहा, 'भारत सामान्य खेलकर भी पाकिस्तान को हरा सकता है। लेकिन अगर पाकिस्तान को जीतना है तो उन्हें उस दिन अपने बेस्ट से भी अच्छा देना होगा। भारतीय टीम में विराट कोहली (Virat Kohli), रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और केएल राहुल (KL Rahul) जैसे मैच विनर हैं। अगर पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) को जीत हासिल करनी है तो उसे टीम में बदलाव करने होंगे।'

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story