खेल

ICC World Cup 2007 को लेकर Yuvraj Singh का बड़ा खुलासा, धोनी को लेकर कुछ कहा दिया ऐसा कि मच गया हड़कंप

Aaryan Dwivedi
10 Jun 2021 3:45 PM GMT
ICC World Cup 2007 को लेकर Yuvraj Singh का बड़ा खुलासा, धोनी को लेकर कुछ कहा दिया ऐसा कि मच गया हड़कंप
x
मुंबई : देश के दिग्गज खिलाडी युवराज सिंह (Yuvraj Singh) को इंटरनेशनल क्रिकेट टीम से सन्यास लिए काफी टाइम बीत चुका है. युवराज सिंह के मैदान में आते ही बड़े-बड़े गेदबाजो के छक्के छूट जाते थे. बता दे की 2007 टी-20 वर्ल्डकप में युवराज की अहम् भूमिका थी. आज कई वर्षो बाद युवराज सिंह ने धोनी को लेकर बड़ा बयान दे दिया जिसके बाद हड़कंप सा मच गया. 

मुंबई : देश के दिग्गज खिलाडी युवराज सिंह (Yuvraj Singh) को इंटरनेशनल क्रिकेट टीम से सन्यास लिए काफी टाइम बीत चुका है. युवराज सिंह के मैदान में आते ही बड़े-बड़े गेदबाजो के छक्के छूट जाते थे. बता दे की 2007 टी-20 वर्ल्डकप में युवराज की अहम् भूमिका थी. आज कई वर्षो बाद युवराज सिंह ने धोनी को लेकर बड़ा बयान दे दिया जिसके बाद हड़कंप सा मच गया.

युवराज ने कहा ये

युवराज ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया की मुझे याद है किस्सा 2007 वर्ल्डकप का है. जब मुझे ये लगने लगा था की चयनकर्ता मुझे टीम की कमान देंगे। लेकिन चयनकर्ता ने इससे हटकर 3 साल पहले आए महेंद्र सिंह धोनी पर अपना विश्वास जताया।

युवराज ने कहा की अपने सहभागी को कप्तान बनते देख मुझे ख़ुशी तो हुई थी लेकिन थोड़ा दर्द भी था की कई सालो से टीम के लिए कुर्बान मुझ पर चयनकर्ता ने एक भी विश्वास नहीं जताया था.

युवराज और गंभीर ने निभाई थी अहम भूमिका

बता दे की भले ही महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की अगुवाई में टीम इंडिया ने T20 वर्ल्डकप जीता हो लेकिन इसके मेन हीरो थे युवराज सिंह. जिन्होंने लगातार 6 छक्के मार टीम इंडिया को जीत दिलाई थी. वही गौतम गंभीर के बल्ले ने भी कई रन बटोरे थे.

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story