खेल

Yashasvi Jaiswal Ki Jati Kya Hai: यशस्वी जायसवाल की जाति क्या है? किसी ने गुप्ता बताया तो किसी ने कलवार....

Yashasvi Jaiswal Ki Jati Kya Hai
x

Yashasvi Jaiswal Ki Jati Kya Hai

What is the caste Of Yashasvi Jaiswal: यशस्वी जायसवाल की जाति क्या है?

What caste is Yashasvi Jaiswal, what is the caste of Yashasvi Jaiswal surname, Yashasvi Jaiswal Ki Jati Kya Hai: यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) राजस्थान रॉयल्स में अपना जलवा बिखेरते नजर आये थे. वही अब आस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे T20 मैच में ताबड़तोड़ बैटिंग करके 26 गेंद में 52 रन की पारी खेली है. टीम इंडिया में यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी ने सबको हिला कर रख दिया है. यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर, एक्टर शाहरुख़ खान से लेकर तमाम लोग उनके मुरीद हो गए. यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) की बैटिंग देख सभी हैरान रह गए और उनकी निजी जिंदगी से जुड़े किस्से (Yashasvi Jaiswal Caste Controversy) खोजने लगे. सबसे ज्यादा यशस्वी जायसवाल की जाति के बारे में खोजा गया. सलामी बल्लेबाज Yashasvi Jaiswal की जाति के बारे में सर्च कर रहे हैं?

Caste Of Yashasvi Jaiswal: टीम इंडिया के T20 में दूसरी बार की जीत के बाद सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर Yashasvi Jaiswal का नाम ट्रेंड होने लगा था. लोग इंटरनेट पर Yashasvi Jaiswal की सैलरी, ऐज, फैमली, बर्थप्लेस और उस आखिरी ओवर के हाईलाइट के बारे में सर्च करने लगे। वही सबसे ज्यादा Yashasvi Jaiswal की जाति के बारे में सर्च (Yashasvi Jaiswal Caste) किया गया है. Yashasvi Jaiswal Ki Jati के अलावा गूगल में गुजरात के बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) भी सर्च किया गया है।

Yashasvi Jaiswal Ki Jati Kya Hai

यशस्वी जयसवाल ने सूत्रों के अनुसार बताया कि मैं एक हिंदू परिवार से बिलॉन्ग करता हूं और हिंदुओं में एक कलवार जाति यानी जैस्वाल जाती कलवार एक हिंदू धर्म में आता है मैं उसी जाति से बिलॉन्ग करता हूं.

Next Story