खेल

WWE Star Sara Lee Death: 30 साल की WWE Star ने की आत्महत्या, शरीर में मिले चोट के निशान

WWE Star Sara Lee Death: 30 साल की WWE Star ने की आत्महत्या, शरीर में मिले चोट के निशान
x
WWE Star Sara Lee Death News: WWE Star सारा ली का महज 30 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है

Sara Lee Death News: WWE Star सारा ली का महज 30 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है। उन्होंने दो दिन पहले ही नियमित जिम की शुरुआत की थी और अचानक मौत ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं। हालांकि, मौत की असल वजह का अभी भी पता नहीं चल सका है। सारा ली का नाम सारा वेस्टन था। उन्हें WWE में सारा ली के नाम से जाना जाता था। हालांकि, उनकी जान कैसे गई, इस बारे में अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है। सारा के निधन के बाद फैंस गमगीन हैं।

Sara Lee के निधन से उनके परिवार और फैंस हैरान है की आखिरकार सारा ने ऐसा कदम क्यों उठाया है? सारा ने अपनी मौत के 2 दिन पहले एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया था की वो लम्बे समय से इन्फेक्शन से जूझ रही है और वो परेशान है. लेकिन जिम जाने के बाद उन्हें अच्छा महसूस हो रहा है.


Sara Lee की माँ ने निधन के बारे बताया की 'यह भारी मन के साथ कहना पड़ रहा है कि हमारी सारा हमें छोड़ गई है। भगवान उसे सुकून पहुंचाएं। हम सभी सदमे में हैं। यह दिन तोड़ने वाला है।'

सारा स्पोर्ट्स वर्ल्ड की दुनिया में कई लोगों के लिए प्रेरणादायक रही हैं। WWE उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त करता है। WWE महिला सुपरस्टार पेज, एलेक्सा ब्लिस, बैकी लिंच समेत कई लोगों ने सोशल मीडिया पर सारा के निधन पर दुख जताया है।


Next Story