खेल

World Cup Final 2023: रोहित शर्मा, शमी और पैट कमिंस ने फाइनल मैच खत्म होने के बाद पीएम मोदी के पैर छुए? तस्वीरें वायरल

World Cup Final 2023: रोहित शर्मा, शमी और पैट कमिंस ने फाइनल मैच खत्म होने के बाद पीएम मोदी के पैर छुए? तस्वीरें वायरल
x
क्रिकेट वर्ल्ड कप फाइनल 2023 में आस्ट्रेलिया ने भारत को हराकर कप में अपना कब्ज़ा जमा लिया है.

World Cup Final 2023: क्रिकेट वर्ल्ड कप फाइनल 2023 में आस्ट्रेलिया ने भारत को हराकर कप में अपना कब्ज़ा जमा लिया है. सोशल मीडिया में इन दिनों फाइनल मैच होने के बाद तेजी से रोहित शर्मा, मो. शमी और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के कप्तान पैट कमिंस की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. जिसमे कई तरह की तस्वीरें वायरल की जा रही है. दावा किया जा रहा है की क्रिकेट मैच होने के बाद पीएम मोदी का रोहित, शमी और पैट कमिंस ने पैर छुए।



वायरल तस्वीरें की जब पड़ताल की गई तो पाया गया की ये फोटो एडिटेड हैं. जैसा की आप लोगो ने देखा की भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच के बाद पीएम नरेंंद्र मोदी ने भारतीय खिलाड़ियों से मुलाकात की थी. नरेंद्र मोदी ने कोहली और रोहित का हाँथ पकड़कर समझाया वही शमी को गले लगाते हुए उनके करियर की बधाई दी।



एक फेसबुक यूजर ने दावा किया की टीम इंडिया की हार के बाद रोहित शर्मा ने पीएम मोदी के पैर छूकर उनका स्वागत किया।यही नहीं Shami ने Modi के पैर भी छुए.



फाइनल मैच के बाद पीएम मोदी ने ड्रेसिंग रूम में शमी से मुलाकात की। इस दौरान शमी ने पीएम के पैर छुए। वही एक और वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे इसमें पैट कमिंस को पीएम मोदी के पैर छूते देखा जा सकता है.



Next Story