खेल

World Cup 2023: गुड न्यूज़! Team India को वर्ल्ड कप 2023 जिताने के लिए MS Dhoni की हुई वापसी

MS Dhoni World Cup 2023
x

MS Dhoni World Cup 2023

World Cup 2023: IPL 2023 में CSK को फाइनल जिताकर कप अपने हाँथ में लाने वाले कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर एक बार फिर बड़ी खबर सामने आ रही है.

World Cup 2023: IPL 2023 में CSK को फाइनल जिताकर कप अपने हाँथ में लाने वाले कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर एक बार फिर बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल चैन्नई सुपर किंग्स को टूर्नामेंट जिताने वाले MS Dhoni घुटने की चोट होने के बावजूद मैच खेला था. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को टीम इंडिया में याद किया जा रहा है. 2011 का वर्ल्ड कप जिताने के बाद माही को टीम इंडिया में वापसी होने जा रही है.

World Cup 2023 में नजर आएंगे MS Dhoni

जानकारी के मुताबिक इस साल World Cup 2023 अक्टूबर और नवंबर में खेला जायेगा. माना जा रहा है की ms dhoni को बड़ी जिम्मेदारी दी जा सकती है. यही नहीं ms dhoni भारत की नई जर्सी में दिखाई देने वाला है. BCCI उन्हें अब टीम इंडिया में वापसी करवाने जा रही है. महेंद्र सिंह धोनी इस दौरान मैदान में एक नई जिम्मेदारी के साथ दिखाई देने वाले हैं।

सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है की एमएस धोनी को भारतीय टीम में मेंटर बनाया जाएगा। वे इस जिम्मेदारी को बखूबी निभा सकते हैं, इसका उदाहरण आप खुद IPL 2023 में देख सकते है. इसी कड़ी में माही को यदि टीम इंडिया का मेंटर बनाया जाता है तो भारतीय टीम के विश्व कप जीतने की संभावनाएं ओर भी बढ़ जाती है।

Next Story