खेल

क्या Virat Kohli से छिन जाएंगी कप्तानी ? ये होंगे टीम इंडिया के नए कप्तान !

क्या Virat Kohli से छिन जाएंगी कप्तानी ? ये होंगे टीम इंडिया के नए कप्तान !
x
नई दिल्ली: टीम इंडिया के धुरंधर बल्लेबाज और कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) इन दिनों मुसीबतो से गुजर रहे है. बता दे की हाल ही में ICC World Test Championship Final में भारत को न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था. इस बड़ी हार के बाद कोहली की कप्तानी पर लगातार सवाल उठता रहा. 

नई दिल्ली: टीम इंडिया के धुरंधर बल्लेबाज और कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) इन दिनों मुसीबतो से गुजर रहे है. बता दे की हाल ही में ICC World Test Championship Final में भारत को न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था. इस बड़ी हार के बाद कोहली की कप्तानी पर लगातार सवाल उठता रहा.

कैप्टन कोहली हर बार रहे नाकाम

बता दे की महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने टीम इंडिया को कई आईसीसी ट्रॉफी (ICC Trophy) जिताई थी. लेकिन विराट कोहली ने तीन से ज्यादा आईसीसी ट्रॉफी (ICC Trophy) गवां दी. कोहली के नाकाम होने के बाद उनकी कप्तानी पर सवाल उठने लगा है. यहाँ तक की लोग विराट कोहली (Virat Kohli) को कप्तानी से हटाकर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को कप्तान बनाने की मांग कर रहे है.

मुश्किलों से घिरे कोहली

टीम इंडिया (Team India) के कप्तान विराट कोहली की लगातार गिरती परफॉर्मन्स अब बड़ा सवाल खड़ा करते जा रही है. ऐसे में एक पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज ने कहा है की आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC T20 World Cup 2021) के बाद विराट कप्तान रहेंगे या नहीं इस पर बड़ा फैसला लिया जा सकता है.

बने रहने के लिए जीत जरूरी

पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज ने कहा की अगर कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया ने आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC T20 World Cup 2021) जीत लिया तो निश्चित तौर पर विराट कोहली (Virat Kohli) कप्तान रहेंगे. नहीं तो हारने पर ICC कोहली को बाहर का रास्ता दिखा सकती है.


Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story