खेल

Shubman Gill-Sara Tendulkar की वर्ल्ड कप 2023 फाइनल के बाद होगी शादी? Video ने मचा दिया तहलका

Shubman Gill-Sara Tendulkar की वर्ल्ड कप 2023 फाइनल के बाद होगी शादी? Video ने मचा दिया तहलका
x
Shubman Gill-Sara Tendulkar Marriage: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल इन दिनों वर्ल्ड कप को लेकर चर्चे में है.

Shubman Gill-Sara Tendulkar Ki Shadi, Shubman Gill-Sara Tendulkar: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल इन दिनों वर्ल्ड कप को लेकर चर्चे में है. बता दे की आज टीम इंडिया और आस्ट्रेलिया के बीच फाइनल मैच दोपहर 2 बजे से खेला जायेगा. क्रिकेट से ज्यादा शुभमन गिल दिग्गज सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ अफेयर को लेकर चर्चे में रहते है. वर्ल्ड कप 2023 के दौरान कई बार देखा गया है की जब भी शुभमन शॉट लगाते है सारा के रिएक्शन जरूर दिखता है. अब सोशल मीडिया में शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर के इंटरव्यू में दोनों की शादी की बात करके हंगामा मचा दिया है.

वीडियो वायरल

दरअसल यह वीडियो शुभमन गिल के करीबी दोस्त यूएई के क्रिकेटर चिराग सूरी का है. वीडियो कब का है ये कह पाना मुश्किल है?UAE चिराग सूरी ने साफ़ किया है की शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर रिलेशनशिप में हैं. चिराग ने वायरल वीडियो में साफ़ किया की जल्द ही दोनों शादी भी करेंगे। हालांकि सारा और शुभमन ने दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर कभी कुछ नहीं कहा है.



सूरी ने ये कहा

दरअसल यह पूरा वीडियो किसी इंटरव्यू का है। इस दौरान चिराग सूरी से होस्ट द्वारा पूछा जाता है कि कौन सा अगला क्रिकेटर होगा जो शादी करेगा, इस पर वह बोलते हैं कि ‘शुभमन गिल…उनकी गर्लफ्रेंड है, सारा…सचिन तेंदुलकर की बेटी।’ चिराग ने आगे यह भी कहा कि,’आप जितना किसी चीज से दूर रहना चाहते हैं वो उतना ही नजदीक आती जाती है, ऐसा ही इन दोनों के साथ हो रहा है।’ चिराग सूरी के इस इंटरव्यू वीडियो पर कुछ कमेंट आए जिसमें कहा गया कि वीडियो काफी पुराना है।

गूगल ने भी किया था दावा

दरसअल सोशल मीडिया में एक खबर तेजी से वायरल ही रही है जिसमे सारा तेंदुलकर क्रिकेटर शुभमन गिल की पत्नी (Shubhman Gill Wife Sara Tendulkar) बन चुकी है. ये दावा हम नहीं बल्कि गूगल ने किया है. बता दे की में दोनों के रिश्तों की अफवाह को गूगल ने सही मानकर ब्लंडर करते हुए सारा को शुभमन गिल की वाइफ बता दिया. खैर ये गूगल का ब्लंडर 2020 का था.

गूगल ने क्रिकेटर शुभमन गिल की पत्नी सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर (Shubman Gill Ki Wife Sara Tendulkar) को बता दिया था. गूगल की तरफ से गड़बड़ चीज़े लम्बे समय तक पब्लिक को दिखाई जा रही थी. 2020 में यदि आप गूगल में सर्च करते थे की shubman gill's wife तो उसमे सारा तेंदुलकर का नाम दिखाना शुरू कर दिया था. खैर बाद में गूगल ने इसे गलती मान सुधार कर लिया था.

Next Story