खेल

India Vs Bangladesh ODI में रीवा के कुलदीप सेन को क्यों नहीं मिल रहा दूसरा मौका? ये है असली कारण

India Vs Bangladesh ODI में रीवा के कुलदीप सेन को क्यों नहीं मिल रहा दूसरा मौका? ये है असली कारण
x
Kuldeep Sen India Vs Bangladesh ODI: कहीं कुलदीप सेन दूसरे ईश्वर पांडे न बना दिए जाएं

Kuldeep Sen India Vs Bangladesh ODI: इस समय इंडियन क्रिकेट टीम में एक खिलाडी की हर तरफ चर्चा हो रही है. एमपी के रीवा जिले से निकले कुलदीप सेन (Kuldeep Sen) के इंटरनेशनल डेब्यू की कहानी हर कहीं सुनाई जा रही है. मगर इंडिया Vs बांग्लादेश वन डे इनिंग्स में कुलदीप को दूसरे और तीसरे मैच में नहीं खिलाया जा रहा है. जिससे उनके फैंस निराश हो रहे हैं.

कहा जा रहा है कि इंडियन क्रिकेट टीम के सेलेक्टर्स और अंदरूनी राजनीति कुलदीप सेन को दूसरा मौका नहीं देना चाह रहे हैं. लोगों को ऐसा मेहसूस हो रहा है कि कहीं रीवा के ईश्वर पांडे की तरह कहीं कुलदीप सेन को भी अपना हुनर साबित करने के लिए दूसरा मौका ही न दिया जाए.

कुलदीप सेन प्लेइंग 11 में शामिल क्यों नहीं कर रहे?

Why Kuldeep Sen Is Out Of Playing 11: दरअसल इंडिया बनाम बांग्लादेश वन डे इनिंग में भारत लगातार दो मैच हार चुकी है. इस दौरान कई प्लेयर्स चोटिल भी हो गए हैं. अगले मैच में खुद कप्तान रोहित शर्मा ही टीम का हिस्सा नहीं होंगे। पिछले मैच में रोहित शर्मा के अंगूठे में चोट आई थी. हालांकि बाद में उन्होंने शानदार पारी खेली थी.

रोहित के अलावा बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे मैच में दीपक चाहर और कुलदीप सेन को भी नहीं खिलाया जा रहा है. दीपक की जगह कुलदीप यादव को मौका दिया गया है.

कुलदीप सेन के मैच न खेलने की असली वजह ये है

BCCI ने मिडिया के सामने आकर यह जानकारी दी है कि रोहित शर्मा वापस मुंबई लौट गए हैं. और अगले मैच में दीपक चाहर और कुलदीप सेन भी नहीं खेलेंगे। क्योंकि दीपक को दूसरे मैच में चोट आई थी जिसकी वजह से वो अब इस सीरीज के लिए अनफिट हो गए हैं. वहीं कुलदीप सेन ने डेब्यू मैच के बाद पीठ में खिंचाव की शिकायत की थी. अब इन दोनों प्लेयर्स को नेशनल क्रिकेट एकेडमी बेंगलुरु में रिपोर्ट करना है.

Next Story