खेल

जब Sachin की बेटी Sara Tendulkar को क्रिकेटर Shubman Gill को छोड़ Anant Ambani से हो गया था प्यार...

जब Sachin की बेटी Sara Tendulkar को क्रिकेटर Shubman Gill को छोड़ Anant Ambani से हो गया था प्यार...
x

sara_anant

महान क्रिकेटर Sachin Tendulkar की बेटी Sara Tendulkar इन दिनों सोशल मीडिया में छाई हुई है.

महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) इन दिनों सोशल मीडिया में छाई हुई है. बता दे की सारा अपने रिलेशनशिप को लेकर मीडिया की सुर्खियों में ज्यादा छाई हुई है. सारा तेंदुलकर और क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubman Gill) एक दूसरे को डेट कर रहे है. ऐसी खबर लगातार सोशल मीडिया में छाई रहती है. हलाकि इन दोनों ने कभी अपने रिश्ते को लेकर कुछ नहीं कहा है. अक्सर दोनों को एक-दूसरे के इंस्टाग्राम अकाउंट में कमेंट करते देखा जाता है.

सारा तेंदुलकर को अक्सर टीवी और सोशल मीडिया में देखा जाता रहा है. सारा फेमस सेलेब्रिटीज किड्स में है. हालांकि सारा को लाइटलाइम में रहना पसंद नहीं है. सारा तेंदुलकर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था की वो फिल्मो में काम करना चाहती है. इस बीच खबर भी आ रही थी की वो शाहिद कपूर के साथ किसी फिल्म में नजर आने वाले है हालांकि फिर इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई थी.


जानकारी के मुताबिक सारा तेंदुलकर भविष्य में बॉलीवुड में नजर आ सकती है. हालांकि अभी तक उन्हें न कोई वेब सीरीज मिली है न ही कोई फिल्म अब देखना होगा की उन्हें फिल्मो में काम करने का मौका कब मिलेगा.


बता दे की सारा तेंदुलकर शुभमन गिल के रिलेशनशिप में आने से पहले उद्योगपति के बेटे अनंत अम्बानी के करीब देखि गई थी. बताया जाता है की इन्हे कई मौके पर देखा गया है. दोनों के प्यार के किस्से सोशल मीडिया में छाए रहते थे. हालांकि इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है. खैर इस बात के लिए 3 साल बीत चुके है अब अनंत और सारा एक साथ कई टाइम से नहीं दिखे.


Next Story