खेल

Asia Cup 2023 India Vs Pakistan पर रोहित शर्मा ने ये क्या कह दिया?

Asia Cup 2023 India Vs Pakistan पर रोहित शर्मा ने ये क्या कह दिया?
x
Rohit Sharma On Asia Cup 2023: BCCI सचिव जय शाह ने कहा है कि अगले साल पाकिस्तान में होने वाले एशिया कप 2023 में इंडिया टीम वहां नहीं जाएगी

Rohit Sharma on IND Vs PAK: टी20 वर्ल्ड कप 2022 का फुल माहौल है मगर चर्चा ज़्यादा एशिया कप 2023 की हो रही है। BCCI सचिव जय शाह (Jay Shah) ने साफ़ कह दिया है कि अगर Asia Cup 2023 पाकिस्तान में खेला जाएगा तो टीम इंडिया उस देश नहीं जाएगी, इसके जवाब में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने भी अपनी बेज्जती खराब करते हुए कहा है कि अगर ऐसा है तो फिर ODI World Cup 2023 में हमारी टीम भी भारत नहीं जाएगी। इस बीच टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का भी बयान सामने आया है.

रोहित शर्मा ने एशिया कप 2023 पर क्या कहा

T20 WC IND Vs PAK मैच से पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई, जिसमे रोहित शर्मा से एशिया कप 2023 में भारत के पाकिस्तान ना जाने को लेकर सवाल किया गया.

रोहित शर्मा ने कहा- मेरा कहना है कि हम पहले इस वर्ल्ड कप में फोकस करते हैं, क्योंकि यह हमारे लिए जरूरी है. हमें इस बात की चिंता नहीं है कि बाद में क्या होने वाला है. इसके बारे में सोचने का कोई मतलब भी नहीं है. BCCI उसपर फैसला करेगा, हम सिर्फ कल के मैच पर फोकस करने के बारे में सोच रहे हैं.

रोहित शर्मा ने इंडिया Vs Pakistan पर क्या कहा

उन्होंने कहा- मैच में बारिश के खलल की आशंका है, ऐसे में टॉस किसके पक्ष में जाता है यह महत्वपूर्ण है. लेकिन मेलबर्न का मौसम बदलता रहता है. आप नहीं जानते कि कल क्या होने वाला है. हमारे नियंत्रण में क्या है हम इसपर ध्यान देते हैं. हम यह सोचकर मैदान में आते हैं कि यहां 40 ओवर का गेम होने वाला है. अगर कुछ बदलाव के कारण मैच छोटा हुआ तो हम इसके लिए तैयार है. प्लेयर्स को मालूम है कि अगर मैच 5-10 ओवर कम हो जाता है तो क्या करना है.

मैच के दिन, अगर आप अच्छे हैं तो आप किसी भी विपक्षी टीम को हरा देंगे. आप जीत हासिल करोगे और घर जाओगे. पाकिस्तान की टीम ने पिछले वर्ल्ड कप में अच्छा खेला था और उन्होंने हमें हराया था.'

Next Story