खेल

David Warner Shaheen Afridi Video: बीच मैच में भिड़ गए वार्नर और अफरीदी, फिर जो हुआ वो हैरान करने वाला था

David Warner Shaheen Afridi Video: बीच मैच में भिड़ गए वार्नर और अफरीदी, फिर जो हुआ वो हैरान करने वाला था
x
Warner Shaheen Afridi Video: Pakistan Vs Australia टेस्ट मैच में एक ऐसा मोमेंट आया जब लोगों को लगा डेविड वार्नर ऑफ़ शाहीन अफरीदी के बीच अब झगड़ा होगा

David Warner Shaheen Afridi Video: पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज चल रही है, मैच के तीसरे दिन की लास्ट बॉल पर डेविड वार्नर ऑफ़ शाहीन अफरीदी के बीच एक ऐसा मोमेंट हो गया कि दोनों टीमों के प्लेयर्स सहित मैच देखने के लिए बैठी ऑडिएंस को लगा दोनों खिलाडियों के बीच अब तगड़ा झगड़ा होने वाला है।

शाहीन ने जैसे ही शॉर्ट पिच बॉल फेंकी वैसे ही डेविड वार्नर ने उसे आराम से प्लेड कर दिया, तभी वार्नर ने क्रीज़ से आगे बढ़कर कुछ इशारा किया और तभी बॉलिंग साइड से दौड़ते हुए शाहीन अफरीदी वार्नर के पास जाकर खड़े हो गए. अफरीदी की हाइट वार्नर से करीब 1 फ़ीट ऊंचीं है, ऐसे में ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बैट्समन डेविड वार्नर पाकिस्तानी तेज़ गेंदबाज शाहीन अफरीदी के सामने छोटे बच्चे की तरह दिखाई दे रहे थे.

डेविड वार्नर और शाहीन अफरीदी का वीडियो

शाहीन बॉल फेंकने के बाद दौड़ते हुए वार्नर के करीब पहुंच गए और ऐसा लगा कि अब तो लड़ाई होगी, लेकिन बाद में कुछ ऐसा हुआ कि मैच देखने वाला और सभी प्लेयर्स खूब हसने लगे. शाहीन की इस फनी हरकत के बाद वार्नर हसने लगे और और बाद में शाहीन भी हंसते हुए वापस लौट गए. इसके बाद डेविड वार्नर ने शाहीन अफरीदी की पीठ थपथपाई। ये वीडियो सोशल मीडिया में तेज़ी से वायरल हो रहा है।

मैच का क्या हाल है

मैच की बात करें तो पाकिस्तान बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज के तीसरे दिन ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान के खिलाफ 134 रन की लीड देदी है। पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया ने 391 रन स्कोर किए थे और पाकिस्तान को 268 रन का टारगेट दिया था.

Next Story