खेल

2 साल से ख़राब फॉर्म में चल रहे Virat Kohli ने कहा- अगर मैं गिर जाऊं तो...

2 साल से ख़राब फॉर्म में चल  रहे Virat Kohli ने कहा- अगर मैं गिर जाऊं तो...
x
Virat Kohli Viral Tweet: एक तरफ पूर्व क्रिकेटर विराट कोहली को टीम से हटा देने की बातें कह रहे हैं तो वहीं रोहित शर्मा और बाबर आजम जैसे प्लेयर्स उन्हें खूब सपोर्ट भी कर रहे हैं

Virat Kohli: बीते दो साल ख़राब फॉर्म में खेल रहे विराट कोहली को टीम इंडिया से निकाल देने की बातें हो रही हैं. कपिल देव से लेकर सुनील गावस्कर विराट कोहली के पीछे पड़ गए हैं वहीं इंडियन टीम के कप्तान रोहित शर्मा और पाकिस्तानी प्लेयर बाबर आजम कोहली के सपोर्ट में हैं.

विराट कोहली के आउट ऑफ़ फॉर्म होने की एक वजह उनके ऊपर ऐसे पूर्व खिलाडियों की टिप्पणी और सोशल मीडया में विराट के खिलाफ हो रहे पोस्ट भी हैं. विराट ने बीते दो साल में एक भी सेंचुरी नहीं मारी है. हालांकि क्रिकेट फैंस को विराट के पोटेंशियल में कोई शक नहीं है लेकिन लोगों का कहना है कि विराट को अब ब्रेक देकर दूसरे नए लोगों को मौका मिलना चाहिए।

इस बीच रोहित शर्मा ने भी कपिल देव के बयान का जवाब देते हुए बड़ी बात कही थी- रोहित ने कहा था कि जो लोग मैच के बाहर से ऐसे कमेंट करते हैं उन्हें यह नहीं मालूम होता कि ग्राउंड में क्या चल रहा है. विराट एक शानदार खिलाडी हैं और किसी प्लेयर के आउट ऑफ़ फॉर्म होने का ये मतलब नहीं है कि उसे टीम से ही हटा दिया जाए और उसके अच्छे रिकॉर्ड्स को इग्नोर किया जाए.

विराट ने क्या ट्वीट किया


IND Vs END T-20 से लेकर ODI में ख़राब परफॉर्म कर रहे विराट कोहली ने फैंस के लिए ट्ववीट करते हुए एक सन्देश दिया है. उन्होंने एंजेल के पंखों वाले सिम्ब्ल में लिखी बातों को हाइलाइट करते हुए पोस्ट किया कि- What If I Fall.... Oh But My Darling, What If You Fly. इसका मतलब क्या हो अगर मैं गिर गया लेकिन क्या हो अगर तुम उड़ने लगे.

कोहली के इस सन्देश से फैंस भावुक हो गए हैं. फैंस अब कोहली की सेंचुरी का इंतज़ार कर रहे हैं. गौरलब है कि IND Vs END ODI Finals इस सीरीज का निर्णायक मैच है. इस बार किसी भी हाल में इंडिया को मैच जीतकर सीरीज अपने नाम करनी है. यह मैच 17 जुलाई शाम 5:30 बजे से शुरू होगा

Next Story