खेल

Anushka से शादी के पहले इस एक्ट्रेस के प्यार में पागल थे Virat Kohli..

Anushka से शादी के पहले इस एक्ट्रेस के प्यार में पागल थे Virat Kohli..
x

virat_anushka

विराट कोहली (Virat Kohli) इन दिनों मीडिया की सुर्खियों में है.

Virat Kohli's Ex-Girlfriend: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) इन दिनों मीडिया की सुर्खियों में है. बता दे की हाल ही में विराट ने टीम इंडिया की कप्तानी छोड़ने की घोषणा की है. विराट ने कहा की वो T20 वर्ल्ड कप 2021 के बाद भारतीय टीम की कप्तानी किसी और को सौप देंगे. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) दुनिया की मशहूर जोड़ी में से एक है. अनुष्का और विराट ने साल 2017 में शादी की थी. चलिए आज हम आपको बताते है की अनुष्का से शादी करने के पहले विराट कोहली किस एक्ट्रेस को डेट कर रहे थे.

विराट कोहली अनुष्का शर्मा के साथ हमेशा दिख जाते थे. लेकिन ये दोनों कभी भी अपने रिश्ते को लेकर कुछ नहीं बोलते थे. हालांकि मीडिया अक्सर इनके रिश्ते को लेकर बाते करती थी. वैसे तो विराट और अनुष्का के रिलेशन के बारे में सबको पता था लेकिन क्या आपको पता है की अनुष्का के पहले विराट साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस साक्षी अग्रवाल, तमन्ना भाटिया और संजना गलरानी और फेमिना मिस इंडिया 2007, सारा जेन डायस को डेट कर चुके थे.


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विराट का सबसे चर्चित अफेयर ब्राजीलियाई मॉडल और एक्ट्रेस इजाबेल लेइट (Izabelle Leite) के साथ रहा है. विराट और इजाबेल की मुलाक़ात एक ऐड शूटिंग के दौरान हुई थी. दोनों ने एक-दूसरे को लगभग 2 साल डेट किया फिर इसके बाद दोनों अपनी मर्जी से अलग हो गए. इजाबेल लेइट (Izabelle Leite) विराट के लिए ही भारत आई थी और बॉलीवुड में अपने कदम भी जमा रही थी. इजाबेल लेइट (Izabelle Leite) ने बॉलीवुड में कई फिल्मे की जिसमे 'पुरानी जींस' से इजाबेल लेइट (Izabelle Leite) को पहचान मिली.


एक इंटरव्यू के दौरान इजाबेल लेइट (Izabelle Leite) ने बताया की हम आज भी अच्छे दोस्त है और रहेंगे. इजाबेल लेइट (Izabelle Leite) ने कहा की ये सही है की हमने एक-दूसरे को 2 साल डेट किया और आपसी सहमति से रिश्ता भी खत्म किया. इजाबेल लेइट (Izabelle Leite) ने ये नहीं बताया की आखिरकार उनका ब्रेकअप हुआ क्यों था.


Next Story