खेल

विराट कोहली ने राष्ट्रीय गान का किया अपमान! लोग गंदा भड़क गए, बोले- इसका दिमाग ठिकाने में नहीं है

विराट कोहली ने राष्ट्रीय गान का किया अपमान! लोग गंदा भड़क गए, बोले- इसका दिमाग ठिकाने में नहीं है
x
Virat Kohli National Anthem Controversy: साऊथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरे वनडे मैच से पहले जब राष्ट्रीय गान बजा तब कोहली ने एक कांड कर दिया

Virat Kohli National Anthem Controversy: इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली के दिन उनकी परफॉर्मेंस से ज़्यादा ख़राब चल रहे हैं. इस बीच कोहली ने एक और कांड कर दिया है. दरअसल साऊथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरे वनडे मैच के दौरान खेल शरू होने के पहले जब राष्ट्रगान बजा तो कोहली ने बड़ी अपमानजनक हरकत कर दी. वीडियो इंटरनेट में तेज़ी से वायरल हो गया और लोग विराट को उनके बर्ताव को लेकर क्रिटिसाइज़ करने लगे।

हुआ है सीधे शब्दों में समझिये

जब जन गण मन, यानी के भारत का राष्ट्रीय गान शुरू हुआ तो हर खिलाडी सम्मानजनक तरीके से राष्ट्रगान गा रहा था, और जो नहीं भी गा रहे थे तो सावधान की मुद्रा में खड़े थे. लेकिन कूल बनने के चक्कर में विराट कोहली उस वक़्त अपने मुंह में च्विंगम चबा रहे थे। बस यही बात देश प्रेमियों को अच्छी नहीं लगी और कोहली की ट्रोलिंग शुरू हो गई।

यूजर ने लिखा ऐसी कूलनेस अच्छी नहीं

विराट का च्विंगम चबाते हुए वाला वीडियो इंटरनेट में वायरल हो गया. और लोगों के रिएक्शन आना शुरू हो गए, एक ट्विटर यूजर ने लिखा " नेशनल एंथम के दौरान च्विंगम! इसमें कोई शक नहीं कि विराट एक अच्छे बल्लेबाज़ हैं और वो कूल भी हैं लेकिन इतनी कूलनेस अच्छी नहीं है, विराट ऐसा कर के क्या सन्देश देना चाहते हैं? वहीं एक यूजर ने लिखा सो कॉल्ड यूथ आइकॉन विराट कोहली राष्ट्रीय गान के दौरान च्विंगम चबा रहे हैं, यह शर्मनाक है। वहीं एक यूजर ने लिखा विराट ने अपना दिमाग खो दिया है। ऐसे ही लाखों लोगों ने विराट की इस हरकत का विरोध किया है।

ये देखिये वीडियो

आप बताइये विराट ने राष्ट्रीय गान के दौरान च्विंगम चबा कर क्या नेशनल एंथम का अपमान किया है?

Next Story