खेल

Virat Kohli Injured: रोहित के बाद विराट कोहली हुए इंजर्ड! कल India Vs England Semi Finals है

Virat Kohli Injured: रोहित के बाद विराट कोहली हुए इंजर्ड! कल India Vs England Semi Finals है
x
Virat Kohli in pain ahead of IND-ENG semis: हर्षल पटेल की बॉलिंग से विराट कोहली घायल हुए हैं

विराट कोहली घायल: T20 World Cup 2022 का India Vs England Semi Final 10 नवंबर यानि कल खेला जाना है. लेकिन इस सेमीफाइनल्स से पहले टीम इंडिया के दो टॉप बल्लेबाज़ इंजर्ड हो गए हैं. प्रैक्टिस मैच के दौरान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को चोट आई थी और अब विराट कोहली घायल (Virat Kohli Got Injury) हो गए हैं. हर्षल पटेल (Harshal Patel) की बॉलिंग से किंग कोहली को चोट आई है.

दरअसल 9 नवंबर को Adelaide Oval मैदान में टीम इंडिया IND Vs ENG Semi Finals से पहले नेट प्रैक्टिस कर रही थी. इधर कोहली बैटिंग कर रहे थे तो सामने से पेस बॉलर हर्षल पटेल बॉल फेंक रहे थे. जैसे ही हर्षल ने बॉल डाली वो विराट के शरीर में जाकर जोर से लगी.

विराट कोहली को हुई इंजरी

हर्षल पटेल की बॉल जैसे ही विराट के शरीर से टकराई, बल्लेबाज दर्द से कराहने लगे. इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमे कोहली काफी दर्द में दिखाई दे रहे हैं. इसके बाद विराट अपना बैट छोड़कर नेट से बाहर जाते भी दिखाई दे रहे हैं.

क्या विराट सेमीफाइनल्स के लिए अब फिट नहीं हैं?

डरने की कोई बात नहीं है, विराट को चोट तो काफी तगड़ी लगी है लेकिन इतनी भी नहीं कि उनकी हड्डी टूट गई हो या डिस्लोकेट हुई हो. यह एक समान्य चोट है जो कुछ देर दर्द देने के बाद सहन होने लगती है. जाहिर है इंडिया Vs इंग्लैंड सेमीफाइनल्स से पहले टॉप बल्लेबाजों को दर्द हो तो इंडिया में बैठे भारतीयों को भी तकलीफ होती है. हालांकि फ़िक्र करने की बात नहीं है

Next Story