खेल

Tilak Varma: तिलक वर्मा आज के मैच में खेलेंगे या नहीं?

Tilak Varma: तिलक वर्मा आज के मैच में खेलेंगे या नहीं?
x
Tilak Varma, IND vs SA 1st T20I Tilak Varma: भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) पहले T20I से पहले राहुल द्रविड़ को बड़े पैमाने पर चयन सिरदर्द का सामना करना पड़ रहा है।

Tilak Varma: भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) पहले T20I से पहले राहुल द्रविड़ को बड़े पैमाने पर चयन सिरदर्द का सामना करना पड़ रहा है। स्टार बल्लेबाज ईशान किशन और तिलक वर्मा को बेंच पर बैठना पड़ेगा क्योंकि सूर्यकुमार यादव एंड कंपनी ने उनकी जगह जितेश शर्मा और श्रेयस अय्यर को चुना है। इशान किशन से कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना कर रहे जितेश शर्मा अब भारत की प्लेइंग इलेवन में अपनी जगह पाने की दौड़ में सबसे आगे हैं।

IND बनाम AUS T20I श्रृंखला के समापन के बाद, T20 के सामान्य संदिग्धों की टीम में वापसी हो गई है। यह बदले में उन युवाओं के लिए बाधा उत्पन्न करता है जो ब्लू इन मेन के लिए अपनी योग्यता दिखाने के इच्छुक थे। ईशान किशन इसका एक उदाहरण हैं. उन्होंने वनडे विश्व कप में 2 मैच खेले और फिर पहले 3 IND बनाम AUS मैचों में हिस्सा लिया।

तेजतर्रार फिनिशर को बेंच पर बैठना होगा क्योंकि जितेश और रिंकू सिंह को टीम में फिनिशर नामित किया जाएगा। रवींद्र जड़ेजा की टीम में वापसी के बाद भारत की प्लेइंग इलेवन में तिलक वर्मा के लिए कोई जगह नहीं बची है।

दक्षिण अफ्रीका बनाम पहले टी20 मैच में भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन

1. Shubman Gill

2. Yashasvi Jaiswal

3. Shreyas Iyer

4. Suryakumar Yadav (C)

5. Jitesh Sharma (WK)

6. Rinku Singh

7. Ravindra Jadeja

8. Ravi Bishnoi/Kuldeep Yadav

9. Mohammed Siraj

10. Arshdeep Sigh

11. Mukesh Kumar

Next Story