खेल

क्रिकेट जगत में मचा हंगामा, इस घातक बल्लेबाज ने अचानक बनाया संन्यास का मन

क्रिकेट जगत में मचा हंगामा, इस घातक बल्लेबाज ने अचानक बनाया संन्यास का मन
x
Trent Boult: न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) को लेकर एक बड़ी खबर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है. बता दे की न्यूजीलैंड के इस क्रिकेटर के ऊपर लगे सारे प्रतिबंध को खत्म कर दिया गया है.

Trent Boult: न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) को लेकर एक बड़ी खबर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है. बता दे की न्यूजीलैंड के इस क्रिकेटर के ऊपर लगे सारे प्रतिबंध को खत्म कर दिया गया है. ये फैसला इस लिए लिया गया है जिसमे क्रिकेटर अपने परिवार के साथ सुखद पल बिता सके. बोल्ट दुनिया के बेहतरीन गेंदबाजों के रूप में जाने जाते है. लोगो की माने तो बोल्ट अब संन्यास का मन बना चुके हैं. उनके इस फैसले से फैंस हैरान है.

बोल्ट टेस्ट क्रिकेट में 317 और वनडे में 169 विकेट ले चुके है. वह न्यूजीलैंड टीम की पहली विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप में खिताबी जीत और दो बाद वनडे विश्व कप में फाइनल तक के सफर में अहम भूमिका निभा चुके हैं. हाल ही में उन्होंने राष्ट्रीय क्रिकेट अधिकारियों से बात की थी कि घर में बच्चे छोटे होने के कारण उनका विदेश दौरों पर जा पाना मुश्किल हो रहा है.

दिया बड़ा बयान

अपने इस फैसले पर ट्रेंट बोल्ट ने कहा, 'सच कहूं तो ये फैसला मेरे लिए काफी मुश्किल था. इस फैसले पर मेरा सपोर्ट करने के लिए न्यूजीलैंड क्रिकेट का धन्यवाद. देश के लिए खेलना हमेशा से मेरा सपना था. 12 साल देश के लिए खेलने पर गर्व है. मेरा ये फैसला पूरी तरह से पत्नी गर्ट और मेरे तीन बच्चों के लिए रहा. परिवार मेरे लिए हमेशा एक प्रेरणा रहा है. मैं क्रिकेट के बाद उन्हें प्राथमिकता देकर बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं.'

Next Story