खेल

T20 World Cup 2021 को लेकर अब तक की सबसे बड़ी भविष्यवाणी, इन दो टीमों के बीच फाइनल में होगा मुकाबला

T20 World Cup 2021 को लेकर अब तक की सबसे बड़ी भविष्यवाणी, इन दो टीमों के बीच फाइनल में होगा मुकाबला
x
क्रिकेट मैच दुनिया भर में मशहूर है. इस बीच लोग बड़ी टीमों का मुक़ाबला होने का इंतज़ार करते रहते है. बता दे की हाल ही में भारतीय टीम ने इंग्लॅण्ड टीम को 2nd टेस्ट मैच में शिकस्त देकर सीरीज में 1-0 से कब्ज़ा कर लिया है.

नई दिल्ली: क्रिकेट मैच दुनिया भर में मशहूर है. इस बीच लोग बड़ी टीमों का मुक़ाबला होने का इंतज़ार करते रहते है. बता दे की हाल ही में भारतीय टीम ने इंग्लॅण्ड टीम को 2nd टेस्ट मैच में शिकस्त देकर सीरीज में 1-0 से कब्ज़ा कर लिया है. भारतीय टीम की इस बड़ी जीत के बाद अब क्रिकेटर आने वाले वर्ल्ड कप 2021 को लेकर तैयारी शुरू कर दिया है. बता दे की भारतीय टीम के एक मशहूर विकेटकीपर ने भविष्यवाणी करते हुए कहा की टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2021) में फाइनल में इन दो टीमों के बीच मुक़ाबला होते हुए वो देखना चाहते है.

इन्होने की बड़ी भविष्यवाणी

जानकारी के मुताबिक भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Kartik) टीम इंडिया के मशहूर क्रिकेटर है. इस बीच भारत और इंग्लॅण्ड के बीच होने वाले टेस्ट मैचों में दिनेश कार्तिक कमेंट्री कर रहे हैं. इस दौरान अपनी मन की बात रखते हुए कहा की उन्हें पूरा भरोसा है की इन दो टीमों के बीच फाइनल में मुक़ाबला होगा. आपको बता दे की 17 अक्टूबर से टी20 वर्ल्ड कप की शुरुआत की जाएगी.

इनके बीच होगा फाइनल मैच

एक लाइव शो के दौरान दिनेश कार्तिक ने कहा कि अगर मेरी बात करेंगे तो मै चाहता हूँ की भारत और वेस्टइंडीज के बीच फाइनल हो. दिनेश ने आगे कहा की उनकी फेवरेट टीम भारत है फिर उसके बाद वेस्टइंडीज उनकी दूसरी पसंद है. दिनेश ने आगे कहा की वेस्टइंडीज के क्रिकेटर जिस तरह की क्रिकेट खेलते है वो वाकई में ताजुर्ब से भरी रहती है. ऐसे में मुझे लगता है भारत और वेस्टइंडीज के बीच एक अच्छा खासा मुक़ाबला देखने को मिल सकता है.

ये क्रिकेटर निभाएगा मुख्य भूमिका

लाइव शो के दौरान दिनेश कार्तिक ने कहा की जब टीम मुसीबत में हो तो उन्हें ऐसे क्रिकेटर की जरूरत होती है जो उन्हें मुश्किलों से बाहर निकाल सके. कार्तिक ने आगे कहा की मेरे हिसाब से हार्दिक पांड्या सबसे बेस्ट है क्योकि वो तेजी से रन बनाते है और विकेट लेने में भी अव्वल है. ऐसे में टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में हार्दिक पांड्या बड़ी भूमिका निभा सकते हैं.

Next Story