खेल

T20 world cup 2021 : MS Dhoni के फैंस के लिए खुशखबरी, T20 वर्ल्ड कप में वापसी

T20 world cup 2021 : MS Dhoni के फैंस के लिए खुशखबरी, T20 वर्ल्ड कप में वापसी
x

MS_DHONI

T20 world cup 2021 में MS Dhoni की वापसी से फैंस काफी खुश नजर आ रहे है.

T20 world cup 2021 : T20 वर्ल्ड कप 2021 में भारतीय टीम का ऐलान हो चुका है. वही पहली बार विराट कोहली (Virat Kohli) को T20 वर्ल्ड कप में कप्तानी करने का मौका मिल रहा है. विराट के लिए ये पल अहम् होंगे. जानकारी के मुताबिक रोहित शर्मा को उपकप्तान के रूप में घोषित कर दिया गया है. वही पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS DHONI) की टीम इंडिया की खबर ने सबको हिला डाला. धोनी की वापसी होने पर उनके फैंस लगातार कमेंट करते नजर आ रहे है की क्यों हिला डाला न.

इस अहम् रोल में आएंगे नजर

जानकारी के मुताबिक भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को भारत की 15 सदस्यीय टीम का मेंटर बनाकर सभी को हैरान कर दिया. बता दे की महेंद्र सिंह धोनी के कप्तान रहते भारतीय टीम ने 2007 में टी-20 वर्ल्ड कप और 2011 में आईसीसी वनडे वर्ल्ड का खिताब जीता था.

धोनी ने कहा ये

महेंद्र सिंह धोनी ने मीडिया से बात करते हुए बताया की उन्हें भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) से फ़ोन आया था की आपको हम वर्ल्ड कप 2021 में 5 सदस्यीय टीम का मेंटर बनाना चाहते है. इस बीच मैंने उनसे कहा की थोड़ा मै अपने मित्रो से बात कर लूँ. फिर इसके बाद आपको बताता हूँ. मैंने कप्तान (विराट कोहली) और उप कप्तान (रोहित शर्मा) से भी इसे लेकर बात की और सभी सहमत हैं.'


Next Story