खेल

T20 WC News: अगर इंडिया Vs पाकिस्तान मैच कैंसिल हुआ तो क्या होगा?

T20 WC News: अगर इंडिया Vs पाकिस्तान मैच कैंसिल हुआ तो क्या होगा?
x
What if India Vs Pakistan match Gets cancelled: जिस शहर में IND Vs PAK होना है वहां बारिश होने की पूरी संभावना है

What if India Vs Pakistan match Gets cancelled: रविवार २३ अक्टूबर के दिन इंडिया Vs पाकिस्तान के बीच मैच होने वाला है. T20 WC 2022 के सबसे इंटरेस्टिंग मैच में पानी फिरने वाला है. ऑस्ट्रेलिया के जिस मेलबर्न शहर के ग्राउंड में मैच होना है वहां बारिश होने की पूरी संभावना बनी है. ऐसे में India Vs Pakistan का मैच या तो छोटा हो सकता है या फिर रद्द हो सकता है. अगर मैच छोटा हुआ तो कोई दिक्क्त वाली बात नहीं मगर रद्द हुआ तो क्या होगा?

इंडिया पाकिस्तान का मैच रद्द हुआ तो क्या होगा

What will happen if India Pakistan match Got canceled: अगर बारिश नहीं रुकी तो 23 अक्टूबर को दोनों टीमों के बीच पहला मुकाबला नहीं होगा। ICC के मुताबिक जो टीम मैच जीतती है उसे 2 पॉइंट मिलते हैं. मगर इस मैच में न कोई जीतेगा न हारेगा इस लिए दोनों टीमों को 1-1 पॉइंट दे दिए जाएंगे।

कहीं ओर मैच नहीं हो सकता

लोगों का कहना है कि अगर मेलबर्न में India Vs Pakistan बारिश के कारण नहीं हो रहा ह तो भाई शहर चेंज कर दो! क्या ही दिक्कत है? लेकिन Super 12 में हर टीम को 5 मैच खेलने हैं और इस शेड्यूल में कहीं भी रिजर्व डे नहीं है. मतलब मैच नहीं हुआ तो दोबारा शेड्यूल नहीं होगा।

इंडिया के लिए दिक्कत हो जाएगी

India Vs Pakistan मैच में खलल पैदा होने पर दोनों टीमों को सिर्फ 1-1 पॉइंट मिलेंगे, जो दोनों टीमों के लिए घाटे की बात होगी। क्योंकि 2 पॉइंट जीतने वाली टीम का सेमि फ़ाइनल में पहुंचने की उम्मीद ज़्यादा होती है. इसे में दोनों टीमों के सामने अपकमिंग मैच में करो या मारो वाली सिचुएशन पैदा हो जाएगी। जो India को T 20 World Cup से दूर कर देगी

Next Story