खेल

एमपी में खेला जाएगा टी-20 का क्रिकेट मैच, साउथ अफ्रीका-भारत के बीच होगा मुकाबला

एमपी में खेला जाएगा टी-20 का क्रिकेट मैच, साउथ अफ्रीका-भारत के बीच होगा मुकाबला
x
Ind Vs Sa T20 2022: एमपी के इंदौर में खेला जाएगा टी-20 का क्रिकेट मैच।

Ind Vs Sa T20 2022: एमपी के इंदौर का स्टेडियम अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट प्लेयरो से सजेगा, तो यहाँ के क्रिकेट प्रेमियों को टी-20 के अंतरराष्ट्रीय खेल मैच का रोचक मुकाबला देखने का मौका मिलने जा रहा है। तकरीबन 7 वर्षों बाद एमपी के लोगो को इस विश्वस्तरीय क्रिकेट को अपनी आँखों से सीधे तौर पर देखने का मौका मिलेगा। हांलाकि इस बार 20-20 ओव्हर के मैच होगे, जबकि इसके पूर्व वने-डे यानि की 50-50 ओवर के मैच हुए थें।

भारत-साउथ अफ्रीका के बीच होगा मुकाबला

खबरों के अनुसार इंदौर में भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टी-20 सीरीज का एक मुकाबला होना लगभग तय हैं। दरअसल टी-20 का एक खेल इंदौर को अलॉट हुआ है। हांलाकि अभी खेल की डेट आधिकारिक रूप से घोषित नही है, संभावना है कि 3 अक्टूबर को इंदौर में मैच खेला जा सकता है।

बैठक में तय होगा खेल मुकाबला

इंदौर में खेल का आयोजन होना तो तय है लेकिन मुकाबला कब होगा, इसका फैसला अपेक्स काउंसिल की बैठक में होगा। मुंबई में अपेक्स काउंसिल की बैठक हो रही है। दरअसल इंदौर को अलॉट हुए मैच को लेकर एमपीसीए को जानकारी मिल चुकी है, लेकिन बीसीसीआई की तरफ से होने वाली आधिकारिक घोषणा अभी होनी हैं।

7 वर्ष बाद खेलेगी साउथ अफ्रीका

जानकारी के तहत तकीबन 7 वर्ष बाद एमपी के खेल मैदान में साउथ अफ्रीका बल्ला चमकायेगी। इंदौर में इससे पहले साउथ अफ्रीका की टीम 14 अक्टूबर 2015 को वन-डे मैच खेलने आई थी। जिसमें भारत ने 22 रनों साउथ अफ्रीका को हराया था। इस मैच में एमएस धोनी ने 92 रन की शानदार पारी खेली थी।

Next Story